Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / बहराइच – गजाधरपुरमें माँ के सजे दरबार, सामूहिक महा आरती में देवी मंदिर पर रही भारी भीड़

बहराइच – गजाधरपुरमें माँ के सजे दरबार, सामूहिक महा आरती में देवी मंदिर पर रही भारी भीड़


रिपोर्ट-ibaln24x7news अनूप मिश्रा ब्यूरो चीफ बहराइच
गजाधरपुर में एक साथ जल उठे एक हजार आठ दिप
गजाधरपुर बहराइच
फखरपुर ब्लॉक
क्षेत्र में इन दिनों चारों तरफ नवरात्रि की धूम है। जगह-जगह देवी मंदिरों और पांडालों में मां की प्रतिमा स्थापित कर उनकी पूजा- अर्चना बिधि बिधान से की जा रही है। अलल सुबह से ही गजाधारपुर क्षेत्र के देवी मंदिरों और पंडालों में देवी भक्तों की भारी भीड़ दिखाई पड़ती है, जो यहां पर पूजा अर्चना करके देवी मां को प्रसन्न करने के प्रयास कर रहे हैं।
इसी क्रम में फखरपुर ब्लॉक क्षेत्र अंतर्गत गजाधरपुर में स्थित देवी मां के प्रसिद्ध मंदिर पर प्रतिदिन वैसे भारी भीड़ होती है और पूजा अर्चना का दौर चल रहा है नवरात्रि के अष्टमी तिथि के पावन अवसर पर देवी पंडाल में आयोजित महाआरती क्रम में श्रद्धालुओं की अपार भीड़ रही ।मन्दिर प्रबन्धक नान बाबा व अध्य्क्ष रामु गौड़ ने दीप प्रज्वलित कर महा आरती की सुरुवात की इस मौके 1008दीपक जलाकर मौजूद समस्त लोगो ने महा आरती की भाजन गायक पण्डित मनोज मिश्रा व रजनी मिश्रा ने माँ के जागरण गीत गाए आए हुए श्रद्धालू भजनो पर नाचने लगे मंदिर के पुजारी व प्रबन्धक नान बाबा ने बताया कि यहाँ आकर सच्चे मन से जो भी भक्त माँ के दर्शन और पूजन करते है उनकी मनोकामना अवश्य पूर्ण होती है। अध्यक्ष रामु गौड़ ने बताया प्रसिद्ध नव दुर्गा देवी मंदिर और मनकमेश्वशर मंदिर पर नवरात्र में भक्तो की भारी भीड़ रहती सबकी मनोकामना पूर्ण होती है।
कार्यकर्ता हुए सम्मानित इस पंडाल में कमेटी सदस्यो को चुन्नी व अंगोछा देकर सम्मानित किया गया
अखण्ड भण्डारे के साथ कन्याभोज भी कराया गया।इस मौके पर मनोज मिश्रा गुड्डू गौड़,भुनेश रमन,नरेस वर्मा सोहनलाल, नन्दू ग्राम प्रधान जमील अहमद,केके पण्डित बंटी राधे पलटू बनवारी अंकित ननकू विजय सिंह शंकर गौड़ जगदीश मूल विजय गौड़ कमलेश समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अनुप्रिया पटेल से मिले सांसद प्रतिनिधि व युवा सभासद सिद्धार्थ सिंह,क्षेत्र की गिनाए समस्याएं

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश मीरजापुर, अहरौरा: अपना दल एस की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *