Breaking News

बाराबंकी: फंदे से लटका मिला युवक का शव

फंदे से लटका मिला युवक का शव
कोठी (बाराबंकी) : एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक क्षेत्र में अपनी निजी क्लीनिक चलाता था और उसी में रहता था। सुबह लोगों ने क्लीनिक का शटर उठाया तो युवक का शव फंदे से झूल रहा था। युवक झोलाछाप बताया जाता है।
पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के गोपालनगर थाना अंतर्गत चतरा बागी गांव निवासी ¨पटू (25) पुत्र नव कुमार करीब दो वर्षों से यहां रह रहा था। कोठी थाना क्षेत्र के सेमरावा चौराहे पर वह अपनी निजी क्लीनिक चलाता था। रविवार देर सुबह तक क्लीनिक से वह नहीं निकला तो आसपास के लोगों ने दुकान का शटर उठाया। दुकान के अंदर का नजारा देख लोगों के होश उड़ गए। ¨पटू का शव दुकान के अंदर छत के छल्ले से फंदे पर लटका हुआ था। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कोठी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
¨पटू की मौत को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। लोगों का कहना है कि एक माह बाद ¨पटू का विवाह शायद कहीं से तय था जिसके बारे में वह स्वयं बताया करता था। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि उसका किसी से प्रेम प्रसंग था जिसके चलते यह घटना हुई। फिलहाल सूचना पर पहुंचे मृतक के मामा सुदम की तहरीर पर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। कोठी एसएचओ आरपी रावत ने बताया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पहुंची अयोध्या

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पहुंची अयोध्या, अपने पति निक जोंस …