बेतिया: अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की सम्मेलन की तैयारी हेतु जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की सम्मेलन की तैयारी हेतु जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न
जिला जदयू कार्यकारिणी की एक अहम बैठक जिला अध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद महतो की अध्यक्षता में, जदयू के चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉक्टर नासिर अली के आवास पर बैठक का आयोजन किया गया जिसमें जदयू के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के सम्मेलन की तैयारी हेतु विचार विमर्श किया गया तथा दिनांक 1 अगस्त 2018 को जदयू की रैली निकालने के क्रम में जदयू के बिहार प्रदेश के प्रकोष्ठों के अध्यक्ष माननीय राम रामचंद्र प्रसाद सिंह राज्यसभा सदस्य की अगुवाई में पश्चिम चंपारण जिला में जदयू की अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के सम्मेलन का आयोजन होगा इसकी तैयारी की बैठक हुई थी जिला कार्यकारिणी एवं सभी प्रकोष्ठों की बैठक की गई|
जिसमें यह निर्णय लिया गया कि दिनांक 1 अगस्त 2018 को होने वाली जदयू की रैली में सभी जिला कार्यकारिणी एवं प्रखंड के अध्यक्ष तथा सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष की उपस्थिति अनिवार्य होगी। माननीय राज्यसभा सदस्य एवं जदयू के प्रदेश के सभी प्रकोष्ठों के प्रभारी के साथ जिला जदयू के कार्यकारिणी के सभी लोग अपनी-अपनी तैयारी के लिए अधिकृत किए गए हैं। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं सदस्यों को यह जिम्मेदारी दी गई है कि दुबौलिया चौक से लेकर बेतिया होते हुए नरकटियागंज तक गुरुद्वारे हूं गेट बनाने का एवं स्वागत समिति बनाने का तथा माननीय की स्वागत में सभी जदयू कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।
इस बैठक मैं जिला जदयू के वरीय उपाध्यक्ष श्रीमती सुरैया साहब, जिला प्रभारी दीपक पटेल पूर्व विधायक, प्रदीप सिंह राजन मिश्रा अशोक ओझा सुरेश गुप्ता, विजय रावत डॉक्टर नासिर अली खान, राधाकिशन कुशवाहा अरुण कुशवाहा अनिल पटेल भागवत ठाकुर निराला असरार आलम इत्यादि सभी जदयू के जिला कार्यकारिणी के सदस्य सभी प्रखंडों के अध्यक्ष सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष महिला सेल के अध्यक्ष तथा प्रखंडों के महिलाएं एवं जिला के महिलाएं उपस्थित थी। जदयू के जिला अध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद महतो ने सभी प्रखंडों के अध्यक्ष प्रकोष्ठों के अध्यक्ष जिला कार्यकारिणी के सदस्यों पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं महिला कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि दिनांक 1 अगस्त 2018 को स्वयं उपस्थित होकर अपने माननीय नेता राज्यसभा सांसद सदस्य माननीय रामचंद्र प्रसाद सिंह का हार्दिक स्वागत किया जाए तथा रैली में शामिल होकर मान सम्मान बढ़ाया जाए पार्टी के प्रति जागृत होकर इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना भरपूर योगदान दें।
जिला प्रभारी दीपक पटेल जी ने सभी सदस्यों को कार्यकर्ताओं से अपील की है कि उक्त तिथि को अपने माननीय नेता के स्वागत में तथा रैली में शामिल होना अनिवार्य समझा जाए जिससे पार्टी की एकजुटता नजर आ सके। जिला एवं प्रखंड के सभी कार्यकारिणी सदस्यों के जिम्मे विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजन करने का जिम्मेवारी दी गई है। माननीय के स्वागत में तरुण द्वार गेट बैनर और पोस्टर गाड़ी की व्यवस्था फूल मालाओं का जुगाड़ एवं अन्य कार्यों की जिम्मेदारी सम्मेलन की तैयारी एवं रैली की सफलता के लिए सब ओके एकजुट होकर कार्यक्रम को सफल बनाने पर जोर दिया गया है।
 
रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news पश्चिमी चंपारण बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

WhatsApp For any query click here