Breaking News

बेतिया: नवागत एसडीपीओ ने पुलिस पदाधिकारियों की लगाई फटकार

नवागत एसडीपीओ ने पुलिस पदाधिकारियों की लगाई फटकार
जिले में आए नवागत एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने अपने अधीनस्थ सभी पुलिस पदाधिकारियों की एक क्राइम बैठक में बहुत फटकार लगाई उन्होंने अपने कर्मियों से कहा कि जिले में हो रहे क्राइम पर कोई नियंत्रण नहीं हो रहा है कांडों के निष्पादन में भी आप लोगों की द्वारा सुस्ती बढ़ती जा रही है। उन्होंने आगे चेताते हुए कहा कि अगर कांडों के निष्पादन में समय से थोड़ी भी ज्यादा हो दूरी होगी तो इसके विरुद्ध आप के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। शहर के घटनाओं पर चर्चा करते हुए इन्होंने पुलिस पदाधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कांड ऊपर निमंत्रण नहीं हो सकता है तो लो आप लोग अपनी ड्यूटी करना छोड़ दें।
मुझे विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि मीडिया के लोगों के द्वारा भी प्रतिदिन समाचार पत्रों एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर समाचार मिलने से के जिले में क्राइम पर कोई कंट्रोल नहीं है इस से मैं बहुत दुखी हूं। आप पुलिस पदाधिकारियों को अपने प्रतिदिन कि काम में तेजी लानी होगी अन्यथा आप लोगों के विरुद्ध हो विभाग के उच्च पदाधिकारियों के पास दैनंदिनी रिपोर्ट के अनुसार इसकी जानकारी भेज दी जाएगी। नवागत एसडीपीओ सभी पुलिस पदाधिकारियों को आगाह किया के शहर में रात्रि के समय गश्ती पुलिस की जिम्मेदारी बढ़ा दी गई है ताकि वह गस्ती के दौरान रातों में हुए घटनाओं पर काबू पा सके। DSP महोदय ने सभी थाना प्रभारियों को कांडों के निष्पादन में शीघ्रता शीघ्र प्रतिवेदन जमा करने की चेतावनी भी दी है|
उन्होंने आगे कहा है शहर में अगर किसी प्रकार की कोई घटना घटती है उस क्षेत्र के पुलिस पदाधिकारियों की खैर नहीं है। आगे के भाषण में थाना प्रभारियों और पुलिस पदाधिकारियों को यह आगाह किया है कि जेल से छूटे हुए अपराधियों पर सख्त से सख्त नजर रखी जाए ताकि वह पुनः दूसरा कोई घटना नहीं कर सके। उन्होंने आगे बताया कि शहर में चोरी की घटना लूट की घटना में दिन-प्रतिदिन बढ़ोतरी होती जा रही है जो एक चुनौती बन गई है इस चुनौती को लेते हुए इन्होंने पुलिस पदाधिकारियों को कड़ी हिदायत दी है कि अपने ड्यूटी के समय में पूर्ण जागरुक होकर अपने कर्तव्य का पालन करें अन्यथा विभागीय कार्यवाही के लिए तैयार रहें।

रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news पश्चिमी चंपारण बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हमारा यह दृढ़ विश्वास है कि शांति खरीदनी नहीं बल्कि स्थापित करनी है: मनोज सिन्हा

  टीम आईबीएन न्यूज   जम्‍मू-कश्‍मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में …