मोतिहारी : डुमरियाघाट में इंडियन गैस भरी टेंकर हुआ लीक मचा अफरातफरी

लीक पर काबू पाने के लिए लागतार हो रही प्रयास,नेशनल हाईवे 28 स्टेट हाइवे 74 पर लगी रही वाहनों की लम्बी कतारे
मोतिहारी कार्यालय
डुमरियाघाट(दीपू कुमार गिरि)।थाना क्षेत्र के डुमरिया पुल के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर नरसिंह बाबा मंदिर के समीप मंगलवार को गैस टेंकर में हुई लिकेज के कारण अफरा तफरी मच गई। इस दौरान सड़क पर आवागमन पूर्ण रूप से वाधित हो गया। लोग सड़क छोड़कर भागने लगे। जो जहा भी था एक दूसरे का हाथ पकड़कर भागने लगा।
ट्रेंकर चालक यूपी के आजमगढ़ जिले के गोहरा निवासी मोनू सिंह ने बताया कि कानपुर डिपू से मुज्जफरपुर के लिए चला था कि ज्योहीं डुमरियाघाट पुल के समीप पहुँचा कि गैस का रिसाव होने लगा। घटनास्थल पर पहुची स्थानीय पुलिस ने फायर ब्रिगेड से पानी का छिड़काव शुरू कर दिया परंतु रिसाव बन्द नही हुआ। जिससे पुलिस ने दोनों तरफ लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर सभी वाहनों को रोक दिया। व अवगम पूर्ण रूप से बाधित हो गया। जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई। चिलचिलाती धूप में यात्री परेशान दिख रहे थे। मौके पर पहुचे चकिया एसडीओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि विभाग में इसकी सूचना कर दी गई है बहुत जल्द इसपर काबू पाया जा सकेगा। फिलवक्त ट्रेंकर पर फायर ब्रिगेड से पानी का छिड़काव किया जा रहा है जिससे आग नही लगे।
समाचार लिखे जाने तक राजमार्ग 28 पर पिपराकोठी गोपालगांज तथा स्टेट हाइवे 74 पर संग्रामपुर केसरिया मार्ग में आवागमन लगभाग 8 घंटे से वाधित है।
मौके पर चकिया एसडीओ के साथ डीएसपी शैलेन्द्र कुमार, स्थानीय थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे पुलिस बल के साथ बचाव कार्य मे लगे हुए हैं। देर शाम तक जाम हटने की संभावना है।
 
विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here