लखीमपुर खीरी: पति ने पत्नी को चाकू मारकर किया घायल

पति ने पत्नी को चाकू मारकर किया घायल
लखीमपुर खीरी– कोतवाली सदर क्षेत्र के दुर्बल आश्रम मोहल्ले मे वहशी पति ने अपनी पत्नी को दिन दिहाडे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला दुर्बल आश्रम निवासी विन्देश गुप्ता का बुधवार की सुबह करीब साढे दस बजे अपनी पत्नी छाया गुप्ता से किसी बात को लेकर झगडा शुरू हो गया।
इसी दौरान विन्देश गुप्ता ने चाकू निकाल कर छाया पर हमला कर दिया । अपनी जान बचाने के लिए छाया ने भागने की कोशिश की लेकिन आगबबूला विन्देश ने छाया की पीठ मे चाकू घुसेड दिया। चाकू लगने से छाया खून से लथपथ होकर वही गिर पडी। वही आरोपी पति मौके से चाकू समेत फरार हो गया । खून से लथपथ छाया को परिजनो ने इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां घायल छाया की हालत नाजुक बनी हुई है। वारदात की सूचना मिलते ही मिश्राना चौकी इंचार्ज अजब सिंह ने अस्पताल पहुंच परिजनो से घटना की जानकारी ली। घायल महिला के बेटे विशेष गुप्ता ने बताया कि मम्मी पापा के बीच काफी समय अनबन चल रही है । मम्मी आज सुबह ही आठ बजे दिल्ली से लौटी थी। किसी बात को लेकर दोनो मे झगडा होने लगा कि तभी पापा ने मम्मी पर चाकू से हमला कर दिया । इस बाबत शहर कोतवाल ने बताया कि वादी की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ सुसंगत धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।
 
रिपोर्ट मोहम्मद असलम ibn24x7news लखीमपुर खीरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

WhatsApp For any query click here