लार(देवरिया) : नाद खूंटा को लेकर हुवे विवाद में महिला मौत

 
लार थाना क्षेत्र के हरखौली ग्राम में नाद खूंटे को लेकर विवाद हुआ फिर मार पीट हो गयी जिसमें एक महिला बुरी तरह घायल हो गयी जिसका इलाज गोरखपुर में चल रहा था इलाज के दौरान ही महिला ने दम तोड़ दिया ! महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा पुलिस ने इस मामीले में दो दिन पहले धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया था महिला की मौत के बाद पुलिस इस धारे को तरमीम करके 302 में बदले गी !
इधर घटना के बाद हत्यारोपी फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है
मिली खबर के मोताबीक लार थाना क्षेत्र के ग्राम हरखौली नीवासीनी मुन्नी देवी पत्नी शिवजी यादव उन्हीं के परिवार में नवासे पर शिवनाथ यादव के पुत्र रवींद्र यादव से नाद खूंटा को लेकर शनिवार को विवाद हो गया !
लग भग रात्रि आठ बजे गाली गलौज के साथ मार पीट हो गयी जिसमें मुन्नी देवी को गम्भीर चोटें आयी लोगों ने घायल महिला को रात में अस्पताल ना लेजाकर सुबह अस्पताल ले गये डाक्टरों ने महिला की हालत गम्भीर देख जिला अस्पताल देवरिया भेज दिया जिला अस्पताल में भी महिला की हालत में कोई सुधार नही हुआ तथा हालत बिगड़ती गयी जिसे देख डाक्टरों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रवाना कर दिया जहां इलाज के दौरान घायल महिला की मौत मंगलवार को सुबह लग भग आठ बजे हो गयी !
इस सम्बंध में एस ओ लार श्रवण कुमार यादव का कहना है कि घटना की सूचना पर सोमवार को ही रवींद्र यादव सहित चार लोगों के विरूध्द हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था उन्हों ने यह भी बताया कि महिला की मौत इलाज के दौरान हो गयी है अब उस धारे को 302 में तब्दील कर दिया जाय गा !
महिला की मौत के बाद जब शव गांव पहुंचा तो परिजनों व गांव में चीख़ पुकार मच गयी पति शिवजी यादव दहाड़े मार कर रो रहे थे इधर महिला का शव गांव आते ही पूरा गांव मातम में डूब गया और एक स्वर में बोल रहा था कि मामूली सी बात को लेकर महिला मार खायी जिससे उसकी मौत हो गयी !
 
 
ibn 24×7 न्यूज़ रिपोर्ट मोहम्मद असलम खान सलेमपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here