Breaking News

सासाराम-भूमि विवाद में दो भाईयों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी, पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया

रिपोर्ट-आशुतोष कुमार, रोहतास

सासाराम- दिनारा के भानस ओपी क्षेत्र के दिनारा-बरावं मुख्य पथ पर कुंण्ड गांव के समीप सोमवार की देर रात अपराधियों ने मुर्गा फार्म चलाने के संचालक दो भाईयों को गोली मार दी। जिससे एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दुसरा पूरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी को प्राथमिक ईलाज के लिए पीएचसी लाया गया। जहां हालत बिगड़ते देख उसे बेहतर ईलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया। मृतक कुंण्ड निवासी स्व० जमुना सिंह के छोटे पुत्र 20 वर्षीय सत्यम कुमार तथा जख्मी बडा पुत्र कृष्णा सिंह बताया जाता है। अपराधियों ने मृतक सत्यम के सर एवं छाती में गोली मारी थी तथा जख्मी कष्णा के पैर में गोली मारी है।

थानाध्यक्ष कृपाल कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई । घटनास्थल पर कृष्णा सिंह जख्मी हालत में थे, लेकिन दुसरे भाई का कहीं पता नहीं चल रहा था। अपहरण की आशंका में पुलिस ने रात्री से ही सत्यम की तलाश में लगी रही। पुलिस को सुबह में सत्यम का शव कुण्ड स्कूल के करीब लक्ष्मण सिंह के फार्म के बगल में खेत से बरामद हुआ। वहीं से मृतक का चालू हालत में मोबाईल भी बरामद हुआ है। पुलिस ने कृष्णा सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज किया है। जिसमें गांव के ही स्व० कपिल सिंह के पुत्र कृष्ण प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह, कैमूर जिले के नुवाव थाना अंतर्गत गोड़सरा निवासी बजरंगी सिंह व उनके पुत्र विकास कुमार सिंह और सोनू सिंह सहित एक अज्ञात को अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस ने तत्काल करवाई करते हुए डब्लू सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना के संबंध में मृतक के भाई जख्मी कृष्णा सिंह ने बताया कि सत्यम रात्री में फार्म से बाईक द्वारा घर जाने को निकला था। थोड़ी देर में ही फोन किया कि उसका मोटरसाइकिल पंचर हो गया है। मै तत्काल पंहुचने का अश्वासन दे फार्म से चल दिया, तभी सत्यम का पुनः फोन आया कि कुछ लोग हथियार के साथ उसे पकड़ लिया है। वो आपको मार देगें आप मत आइयेगा। मै किसी तरह हाथ छुडा़कर भाग रहा हूँ। उसके बाद संबंध विच्छेद हो गया। मौके पर पंहुचे बिक्रमगंज डीएसपी राजकुमार ने बताया कि जख्मी कृष्णा सिंह के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया है। उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया उक्त मामला जमीन विवाद का प्रतित हो रहा। 2013 से कृष्णा सिंह और गांव के ही डब्लू सिंह के बीच जमीन का विवाद चल रहा है, लेकिन विगत दो वर्षों में दोनों पक्षों के बीच को विवाद होने की सुचना नही है और न ही कोई प्राथमिकी दर्ज हुआ है। पुलिस पूरे घटनाक्रम को ध्यान में रख पूरे मामले की जांच कर रही है।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

अर्नव गोस्वामी की गिरफ्तारी पर जमुई के पत्रकारों ने जताया विरोध, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

  व्यूरो रिपोर्ट टेकनारायण कुमार यादव IBN NEWS जमुई जमुई । महाराष्ट्र सरकार द्वारा निजी चैनल …

तेजस्वी का बड़ा ऐलान: 10 लाख नौकरियां देने के लिए काट देंगे सीएम, मंत्री और विधायकों की सैलरी

तेजस्वी ने एक और बड़ा ऐलान किया है, उन्होंने कहा है कि 10 लाख लोगों …

Bihar Election:19 लाख रोजगार और सबको मुफ्त कोरोना वैक्सीन, BJP ने जारी किया चुनाव घोषणा पत्र

भाजपा नेता निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को पटना में घोषणा पत्र जारी किया, घोषणा पत्र …

लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट से मिली जमानत

लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट से मिली जमानत, लेकिन फिलहाल जेल में ही रहेंगे रांची। …

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय जेडीयू में शामिल हुए

बड़ी खबर,बिहार बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय जेडीयू में शामिल हुए। इस दौरान बिहार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *