सीतामढ़ी : चोर की पीट-पीट कर हत्या, दूसरा जख्मी, अस्पताल में भर्ती

 
विजय कुमार शर्मा प , च ,बिहार
सीतामढ़ी : बथनाहा थाने के रामनगर गांव में बुधवार की देर रात चोरी करने आए दो युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए. ग्रामीणों ने उनमें से एक को पीट-पीट कर मार डाला. जबकि, उसका साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं, उसके दो अन्य साथी भाग निकले. मृतक की पहचान रीगा थाने के भगवानपुर पिपराढ़ी गांव निवासी नवल राय के पुत्र दिलीप कुमार यादव (21)और जख्मी की पहचान सीतामढ़ी नगर थाने के रीगा रोड निवासी रामसागर साह के पुत्र किशन कुमार के रूप में की गई है.
घटना की सूचना पर सुबह करीब पांच बजे बथनाहा थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना पुलिस बल के साथ पहुंचे और जख्मी किशन को भीड़ से छुड़ा कर पीएचसी में भर्ती कराया. मृतक दिलीप के शव को भी पीएचसी में रखा गया था. रात करीब 12 बजे टेंपो से दिलीप कुमार यादव, किशन कुमार, हरेंद्र कुमार साह व सुनील कुमार रामनगर गांव के सूरज कुमार के घर चोरी करने की नीयत से पहुंचे थे.
चोरी के प्रयास में ही सूरज के पड़ोसी रामनिवास भंडारी व मुन्ना राय जग गए और हल्ला करने लगे. हल्ला होने पर ग्रामीण जुट गए. ग्रामीणों को देख सभी भागने लगे. ग्रामीणों ने भाग रहे दिलीप व किशन को खदेड़ कर पकड़ लिया. जबकि उसके दो साथी टेंपो से भाग निकले. ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की. इसमें दिलीप की मौत घटना स्थल पर ही हो गई.
जख्मी किशन ने बताया कि उसके साथ मेजरगंज निवासी हरेंद्र कुमार साह व सुनील कुमार भी थे, जो टेंपो से भाग निकले थे. दिलीप यादव टेंपो चालक था. इस मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here