Breaking News

कर्मचारी अपने स्थान पर पहुंचे मतदान को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी

बिगोद 6 दिसंबर —मांडलगढ़ विधानसभा में होने वाले चुनाव को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है ।कर्मचारी मतदान के लिए अपने गंतव्य स्थान पर पहुंच चुके हैं और मतदान के लिए बूथ वाइज लिस्ट बनाकर तैयारी कर रहे हैं मांडलगढ़ तहसील के बिगोद कस्बे में 10 बूथ केन्द्र पर मतदान होगा।
एक मतदान केंद्र पर चार कर्मचारी दो होमगार्ड रहेंगे। इन बूथ केंद्र पर सैक्टर मजिस्ट्रेट रहेगा। बूथ केंद्र पर करीब 60 कर्मचारी व मोबाइल टीम लगी हुई। अति संवेदनशील क्षेत्र को देखते हुए होमगार्ड पुलिस कर्मचारी नियुक्त है प्रशासन की तरफ से भी माकूल व्यवस्था की गई ताकि किसी तरह का अप्रिय घटना । मांडलगढ़ तहसील दार नव नंदन सिंह ने बि गोद के 10 बूथ की जानकारी लेकर कर्मचारियों चुनाव संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मांडलगढ़ निर्वाचन अधिकारी त्रिलोक चंद्र मीणा ने चुनाव को लेकर पत्रकार कर्मचारियों के पासपोर्ट साइज कार्ड बनायें। उन्होंने ने कहा कि सुबह होने वाले मतदान की तैयारी लगभग पूर्ण कर चुकी हैं।
मांडलगढ़ विधानसभा तीनों दलों का प्रचार प्रसार रोड शो सब थम गये। आरोप-प्रत्यारोप का कल शाम विराम लग गया। प्रत्याशी घर-घर जाकर संपर्क करने लग गए हैं और अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करने लगे हैं मतदान के एक दिन चुनाव बिसात रात को बिछनी चाहिए उसमें मतदाताओं को मनाने के लिए कई तरह के जतन किए जाएंगे ताकि मतदाता अपनी पार्टी के पक्ष में वोट देकर प्रत्याशी को विजयी बना सके। कल मतदान के सुबह 8 बजे से शाम को 5:30 बजे तक होगा।चुनाव के बाद ही बहुत कुछ पता लग जायेगा कि कौन सा प्रत्याशी अपने आप में दो के ऊपर भारी पड़ रहा है व जीतेगा । मुझे ऐसा लगता है कि इस बार आश्चर्यचकित परिणाम आएंगे जिसका लोगों ने सोचा नहीं होगा।
रिपोर्ट प्रमोद गर्ग ibn24x7news बीगोद राजस्थान

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

 मॉडल स्कूल बनेड़ा में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन

  बीगोद 21 मार्च। स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल विद्यालय बनेड़ा में आगामी लोकसभा चुनाव -2024 …