Breaking News

झाँसी: राशन कार्डो की समस्या हल नहीं होने पर 18 को करेंगे तालाबंदी

राशन कार्डो की समस्या हल नहीं होने पर 18 को करेंगे तालाबंदी
झांसी 11 जुलाई– पूर्ति कार्यालय मऊरानीपुर मेंं राशन कार्डो को बनाने में हो रही घोर अनियमितता के विरोध में भारतीय यूनियन के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा के नेतृत्व में जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी मऊरानीपुर को सौपते हुये कहा कि व्यवस्था में सुधार नहीं किया गया तो आगामी 18 जुलाई को आपूर्ति कार्यालय मऊरानीपुर में ताला बंदी की जायेगी।
ज्ञापन में बताया गया कि आपूर्ति विभाग मऊरानीपुर में राशन कार्डो में हो रही अनियमितताओं की वजह से प्रतिदिन सैकड़ो किसान व महिलायें आपूर्ति कार्यालय मऊरानीपुर के चक्कर लगा रहे है। लेकिन आपूर्ति विभाग के लिपिक तानाशाही रवैया अपनायें हुये है। गांव के लोगों से अभद्रता पूर्वक बात करते है। आपूर्ति विभाग के लिपिक विकास का कहना है कि यहां पर हम लोग आप लोगों की समस्या के लिए नहीं बैठे है।
किसी इंटरनेट पांइट पर जाकर अपने कार्डो को स्लिप लिंक लाकर लाइये। यदि इंटरनेट पर स्लिप मिल जाती है तो हम मुहर लगाकर कार्ड आप को दे देगे। ज्ञापन में शासन व प्रशासन को चेताया गया है। कि यदि सात दिन के अंदर इस अव्यवस्था को ठीक नहीं कराया गया। तो आगामी 18 जुलाई को भा.कि.यूनियन भानू आपूर्ति कार्यालय मऊरानीपुर में तालाबंदी करेंगा। ज्ञापन में गौरीशंकर, राधेश्याम, रचना, कमला प्यारेलाल दुर्जन लाल, जयपाल अहिरवार, शिवनारायण सिंह सैकड़ों लोग शामिल रहे।
 
रिपोर्ट महेंद्र सिंह सोलंकी ibn24x7news झाँसी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बिग ब्रेकिंग:सुप्रीम कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे पर 26 जुलाई शाम पांच बजे तक रोक लगायी

    राकेश की रिपोर्ट   वाराणसी: हम निर्देश देते हैं कि वाराणसी के जिला …