Breaking News

पटना : एम्स पटना में डॉक्टरों से हाथापाई, कन्हैया कुमार के खिलाफ FIR

एम्स पटना में डॉक्टरों से हाथापाई, कन्हैया कुमार के खिलाफ FIR
बिहार की राजधानी पटना स्थित एम्स हॉस्पिटल के प्रशासन ने जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एम्स प्रशासन का आरोप है कि कन्हैया और उनके समर्थकों ने जूनियर डॉक्टरों से हाथापाई की है।
एम्स प्रशासन ने पटना के फुलवारी शरीफ पुलिस स्टेशन में कन्हैया कुमार, एआईएसएफ नेता सुशील कुमार के खिलाफ नामजद और 80-100 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। हॉस्पिटल ने दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि कन्हैया कुमार यहां सीपीआई की छात्र इकाई एआईएसएफ के महासचिव सुशील कुमार को देखने के लिए आए थे। इस दौरान उनके समर्थकों का जूनियर डॉक्टर्स के साथ विवाद हो गया।
एम्स के जूनियर डॉक्टरों ने आरोप लगाया कि रविवार को कन्हैया बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ ऑर्थोपेडिक वॉर्ड में भर्ती सुशील कुमार को देखने पहुंच गए। सभी लोग जबरदस्ती वॉर्ड में घुसने की कोशिश करने लगे, जिससे हॉस्पिटल में अव्यवस्था की स्थिति हो गई। जूनियर डॉक्टरों ने जब कन्हैया और समर्थकों का बाहर जाने को कहा तो हाथापाई की गई।
जूनियर डॉक्टर्स ने रविवार को हुई इस घटना के विरोध में हड़ताल कर दिया। हड़ताली डॉक्टरों ने सोमवार को काम नहीं किया और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर कराने तथा अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर डटे रहे। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है|

रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज 35 वर्षीय महिला सड़क दुर्घटनामें घायल

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा बीकापुर_अयोध्या। हैदरगंज थाना क्षेत्र के बैसूपाली निवासी करीब 35 वर्षीय महिला …