Breaking News

बगहा पश्चिमी चम्पारण :-अनुमंडल स्तर पर बना निजी विद्यालयों का एक महासंघ, नाम है- पब्लिक स्कूल एसोसिएशन बगहा ,पदाधिकारियों का चुनाव आगामी 7 दिसंबर को दोपहर 1:00 बजे से होगा

विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार
बगहा के निजी विद्यालयों के प्राचार्यों ने विगत 3 सभाओं के वैचारिक एकता के आधार पर अनुमंडल स्तर का सबसे मजबूत एवं लिखित संविधान वाला एक मजबूत संघ बना लिया है और उसका नाम पब्लिक स्कूलस एसोसिएशन रखा है ।चुनाव प्रक्रिया द्वारा सबको कार्यभार सौंपने की बारी है ।अब निजी विद्यालयों का संघ ‘पब्लिक स्कूलस एसोसिएशन बगहा’ के पदाधिकारियों की नियुक्ति के नियुक्ति के लिए सनफ्लावर फ्लावर चिल्ड्रेंस एकेडमी के प्राचार्य निप्पू कुमार पाठक को अधिकृत किया गया है । चुनाव द्वारा पदाधिकारियों की नियुक्ति आगामी 7 दिसंबर 2018 को सनराइज पब्लिक स्कूल आसानी बगहा 2 के प्रांगण में 1:00 बजे से शुरू होगा ।इस चुनाव में जिला स्तर, अनुमंडल स्तर और प्रखंड स्तर के पदाधिकारियों का चुनाव होगा। जिसमें सैकड़ों विद्यालय के प्राचार्य भाग लेंगे। प्रखंड स्तर से लेकर जिला स्तर पर संघ को मजबूत करने के लिए प्रखंड का बटवारा इस प्रकार किया गया है। प्रखंड को सात भागों में बांटा गया है।1:- बगहा एक शहरी क्षेत्र,2:- बगहा:-2 शहरी क्षेत्र ,3:-सेमरा और चिउटहा ,4:-हरनाटाड,5:- बाल्मीकि नगर,6:- चौतरवा और भैरोगंज,7:- धनहाऔर ठाकराहा।
प्रखंड स्तर पर 6-6 पदाधिकारियों की नियुक्ति होगी। जबकि अनुमंडल स्तर पर 6 तथा जिला जिला स्तर पर तीन पदाधिकारियों की नियुक्ति चुनाव प्रणाली द्वारा की जाएगी ।
अतः आप सभी निजी विद्यालयों के प्राचार्य से निवेदन है कि उक्त तिथि पर चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने एवं संगठन को मजबूत करने के लिए तथा अपने को भी योग्यता अनुकूल पद पर नामित करने हेतु ससमय उपस्थित होंवें ।
आपका
साथी सह संयोजक
निप्पू कुमार पाठक

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …