Breaking News

बहराइच -स्वयं सहायता समूहों द्वारा 15 अक्टूबर से कराये जायेंगे मतदाता जागरूकता सम्बन्धी कार्यक्रम


*बहराइच 12 अक्टूबर*
मतदाता जागरूकता अभियान (स्वीप) के अन्तर्गत जनपद के सभी 5061 स्वयं सहायता समूहों द्वारा 15 अक्टूबर से 24 जनवरी 2019 तक निर्धारित तिथिवार मतदाता जागरूकता सम्बन्धी विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा। इसके अतिरिक्त 25 जनवरी 2019 को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर सभी समूहों द्वारा एक साथ सभी स्थानों पर वृहद कार्यक्रम का आयोजन पृथक से किया जायेगा।
यह जानकारी देते हुए उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम सुरेश वर्मा ने बताया कि कार्यक्रमों में मतदाता जागरूकता से सम्बन्धित गतिविधियां ही की जायेगी और कार्यक्रम में किसी राजनीतिक दल या किसी राजनीतिक समूह से कोई सम्बन्ध नही होगा और न ही किसी भी गतिविधि में विचारधारा-विशेष या दल विशेष से जुड़े लोगों को शामिल किया जायेगा। उन्होंने निर्देश दिया कि आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रमों की रंगीन फोटोग्राफ्स एवं वीडियो रिकार्डिंग मो.न. 9161919145 व 9125914148 पर व्हाट्सएप के माध्यम से तुरन्त भेजी जायेगी।
उन्हांेने उपायुक्त स्वतः रोजगार को निर्देश दिया है कि अपने स्तर से सभी सम्बन्धित स्वयं सहायता समूहों द्वारा नियत तिथियों में कार्यक्रमों का आयोजन कराना सुनिश्चित करें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – इफ्तार पार्टी का इकराम मंजिल कोठी पर हुआ आयोजन

रिपोर्ट मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – विकास खंड मवई अंतर्गत ग्राम नेवरा इकराम मंजिल …