Breaking News

बेतिया: अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला सम्मेलन की तैयारी हेतु जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन

अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला सम्मेलन की तैयारी हेतु जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन
जिला में, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की जिला सम्मेलन कराने हेतु इसकी बैठक जिला कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ जदयू के चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नासिर अली खान के आवास पर आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता जिला अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष भागवत ठाकुर निराला ने किया इस अवसर पर बगहा संगठन जिला के जिला अध्यक्ष सुरेश गुप्ता के अलावा जिला जदयू के सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष एवं जिला कार्यकारिणी के सभी सदस्य उपस्थित थे। जिला के संगठन प्रभारी दीपक पटेल की उपस्थिति में जिला के सभी कार्यकारिणी सदस्य एवं सभी प्रखंडों के अध्यक्ष हो एवं सभी अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के सदस्य एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे । बैठक में यह निर्णय लिया गया कि 2 जुलाई 2018 को अति पिछड़ा प्रकोष्ठ का जिला सम्मेलन नगर भवन में आयोजित की जाएगी|
जिसमें सभी पार्टी के कार्यकर्ता सदस्यगण जिला कार्यकारिणी के सदस्य प्रखंड कार्यकारिणी के सदस्य की उपस्थिति अनिवार्य होगी। इस आवश्यक बैठक में जिला अध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद महतो ने जिला कार्यकारिणी सदस्य हूं एवं सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह कहा कि अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला सम्मेलन की सफलता हेतु सभी लोग जी जान से लग जाएं। जिला जदयू के वरीय उपाध्यक्ष श्रीमती सुरैया साहब ने अपनी राय व्यक्त करते हुए सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से यह अनुरोध किया कि सभी लोग चाहे वह जिस प्रकोष्ठ के हो या जिस स्तर के सदस्य हो उनको इस जिला सम्मेलन में शामिल होना पार्टी के हित में होगा। इस तैयारी बैठक में जिला के संगठन प्रभारी दीपक पटेल ने भी सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि उक्त तिथि को नगर भवन में सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला सम्मेलन को कामयाब बनाएं। अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के संगठन जिला बगहा के प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुरेश कुमार गुप्त ने भी इसी शायरी में पार्टी के लोगों के बीच अपनी बात रखी। सम्मेलन की तैयारी में अपने योगदान की चर्चा करते हुए पूर्व विधायक प्रदीप सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को यह राय दी के अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होना कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी होगी।
सम्मेलन की तैयारी हेतु बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार 2 जुलाई 2018 को नगर भवन में आयोजित होने वाली अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला सम्मेलन की तैयारी पर संतोष व्यक्त किया गया तथा सभों से इस जिला सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने हेतु अपनी जिम्मेदारी निभाने की सलाह दी गई। इस आयोजित बैठक में चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉक्टर नासिर अली खान अनिल कुमार विजय कुमार संजय मिश्रा अवधेश तिवारी शत्रुघ्न प्रसाद नंदकिशोर प्रसाद देवनारायण राम सुरैया सहाब, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला संगठन प्रभारी असरार आलम के अलावा जिला से लेकर प्रखंड स्तर तक के कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस आयोजित बैठक की सभा का समापन बगहा संगठन जिला के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने किया, इस आयोजित बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को जिला अध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद महत्व एवं वरीय उपाध्यक्ष श्रीमती सुरैया साहब ने धन्यवाद दिया।
 
रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news पश्चिमी चंपारण बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हमारा यह दृढ़ विश्वास है कि शांति खरीदनी नहीं बल्कि स्थापित करनी है: मनोज सिन्हा

  टीम आईबीएन न्यूज   जम्‍मू-कश्‍मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में …