Breaking News

मिर्जापुर: डायरिया से एक ही गांव से दो बच्चों की मौत

डायरिया से एक ही गांव से दो बच्चों की मौत
मिर्जापुर:  विन्ध्याचल थाना अंतर्गत बनवारीपुर कस्बे में बुधवार की रात एक बालक और एक बालिका को उल्टी दस्त होने लगा इसको देखते हुए परिजनों ने स्थानीय मेडिकल पर ले गए जहां पर उसका प्राथमिक उपचार किया गया और उसे घर के लिए भेज दिया गया तथा एक का हालत गंभीर होने से उसे अन्य अस्पताल के लिए रिफर कर दिया इस दौरान रात को दोनों की हुई मौत।
बताते चलें कि बनवारीपुर करते में रात 12:00 बजे के करीब नक्कू पुत्री रामजी मल्लाह 2 वर्ष की रात में उल्टी हुआ और शौच करने लगी तभी परिजनों ने उसे स्थानीय चिकित्सकों के पास ले गए और वहां से उपचार करा कर घर लौट आये और एज बार फिर से उसे रात को उल्टी और शौच हुआ जिसको फिर से पास के चिकित्सकों के पास लाते समय रास्ते मे ही उसकी मृत्यु हो गयी।
वही कांतित से अपना घर छोड़ कर आये अपना स्थायी निवास इसी बस्ती में ही करने वाले बंटू का पुत्र बाबू 4 वर्ष का भी यही हालत रहा उसे भी रात को उल्टी और शौच करने के बाद उसे तत्काल उसी चिकित्सक पास ले गए लेकिन उसका स्थिति गंभीर होने की वजह से अन्य अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया था।जिसका इलाज के कराकर घर लाने पर उसका भी मृत्यु हो गया।
गांव में एक साथ दो बच्चों की मृत्यु की घटना घटने से गांव में बड़ा ही गमगीन का माहौल बना रहा तो वही परिजनों में दुःख का माहौल छाया हुआ था।
 
रिपोर्ट विकास चन्द्र अग्रहरि ibn24x7news मिर्जापुर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हर्बल लाइफ कम्पनी, लाइफ स्टाइल कोचिंग प्रोग्राम के द्वारा सैकड़ों लोगों का किया गया हेल्थ चेकअप

  फॉर्मूलेशन एनर्जी लेवल, इम्यूनिटी सिस्टम, मेटाबॉलिक रेट को बढ़ाकर आपको एक स्वस्थ जीवन की …