Breaking News

मिर्जापुर: निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया

निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया
मिर्जापुर:  विंध्याचल तिवारीपुर बस्ती में पॉपुलर हॉस्पिटल एवं योगी सेना के संयुक्त तत्वाधान में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया गया।
शिविर का शुभारंभ विन्ध्याचल सभासद श्रीमती घटा त्रिपाठी ने दीप प्रज्वलित करके शुभारंभ किया।
शिविर में सैकड़ों ग्राम वासियों का निशुल्क ब्लड प्रेशर,शुगर तथा और अन्य रोगों की जांच किया गया तथा उनके साधारण बीमारियों के लिए दवा भी वितरण किया गया।
विन्ध्याचल सभासद श्रीमती घटा त्रिपाठी ने कहा कि हम ग्राम वासियों की अच्छे स्वास्थ्य के लिए निरंतर सजग हैं और ग्राम वासियों की अच्छे स्वास्थ्य के लिए साफ सफाई का विशेष ध्यान देते हैं और सभी से निवेदन करते हैं कि अपना कूड़ा करकट कूड़ेदान में ही डालें तथा अपने आसपास स्थानों को स्वच्छ रखें गंदगी का अंबार कहीं भी लगने लगे बड़ी बीमारियों के लिए हम उनके साथ घर से लेकर के अस्पताल तक हम उनके साथ रहेंगे।
श्री राम शर्मा ने कहा कि आज हमारे ग्राम में जिस प्रकार से गंदगी का अंबार फैल रहा है इससे हमारे ग्रामवासी और भी अधिक बीमार पड़ने लगे हैं इसलिए हमें ग्रामवासियों से आशा है कि वह अपने पास पड़ोस को स्वच्छ रख कर छोटी-छोटी बीमारियों से निजात पा सकते हैं इसलिए हमें साफ सफाई का विशेष ध्यान देना चाहिए।
युवराज पांडे ने कहा कि ग्राम वासियों के सेवा के लिए हम सदैव तत्पर हैं कोई भी ग्रामवासी पैसे के अभाव में बीमारियों से परेशान नहीं होगा हम उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं और चिकित्सकों से निवेदन करते हैं कि इसी प्रकार से प्रति महीना यहां आए आर ग्राम वासियों की बीमारियों के बारे में जानकारी दें ताकि वह झोलाछाप डॉक्टरों से बच सके और उनका धन फालतू का अपव्यय न हो।
शिविर में मुख्य रूप से योगी सेना के जिलाध्यक्ष प्रिंस सिंह महिला अध्यक्ष कुमार बरनवाल युवा जिला अध्यक्ष विवेक सिंह राजपूत कार्यक्रम संयोजक शुभम विश्वकर्मा कार्यक्रम सह संयोजक युवराज पांडेय जिला उपाध्याय त्रिभुवन सिंह नगर मंत्री आकाश कुमार गुप्ता तथा पॉपुलर हॉस्पिटल से मार्केटिंग मैनेजर एन.पी. सिंह, राहुल, अमित विजय तथा सैकड़ों ग्रामवासी आदि लोग उपस्थित रहे|
 
रिपोर्ट विकास चन्द्र अग्रहरि ibn24x7news मिर्जापुर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बिग ब्रेकिंग:सुप्रीम कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे पर 26 जुलाई शाम पांच बजे तक रोक लगायी

    राकेश की रिपोर्ट   वाराणसी: हम निर्देश देते हैं कि वाराणसी के जिला …