Breaking News

सिवान – राष्ट्रीय बजरंग दल के धर्म संसद में राम मंदिर के जल्द निर्माण की उठी मांग


*IBN24×7NEWS राजीव रंजन कुमार सिवान बिहार*
*हाईस्कूल परिसर में त्रिशूल दीक्षा कार्यक्रम आयोजित*
जलालपुर – राष्ट्रीय बजरंग दल के त्रिशूल दीक्षा कार्यक्रम में गुरुवार को लगभग दो सौ युवाओं त्रिशूल की दीक्षा ली। कार्यकर्ताओं को जलालपुर बाजार स्थित दुर्गा माता मंदिर परिसर में दीक्षा दिलाई गई।
जय श्री राम के नारे के बीच धर्म राष्ट्र एवं समाज की रक्षा का व्रत युवाओं ने लिया । कार्यक्रम में उदघाटन भाषण करते हुए संत दामोदर दास उदासीन बाबा ने युवाओं से राष्ट्र के पुर्ननिर्माण में अपनी ऊर्जा लगाने का आह्वान किया।
राम मंदिर का निर्माण हर हिन्दू का लक्ष्य होना चाहिए।
राजेश्वर कुंवर ने कहा कि जब सर्वोच्च न्यायालय यह कहते हुए मामले की सुनवाई टाल दे कि श्री राम मंदिर हमारी प्राथमिकता मे नही है तो हिंदू समाज की चिंता बढ़ जाती है।
राष्ट्रीय बजरंग दल भी धर्म संसद के द्वारा जनता के बीच राम मंदिर को लेकर मामले को जनता की अदालत में ले जा रहा है ।जनता के सहयोग से ही भव्य श्री राम मंदिर बनेगा।
कार्यक्रम को सुरेन्द्र कुमार ओझा जी, पूर्व मुखिया तारकेश्वर सिंह, राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष राहुल मेहता ने संबोधित किया।
संचालन अभिषेक कुमार सिंह ने किया।कार्यक्रम के दौरान जलालपुर बाजार पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। जिला मुख्यालय से दंगा नियंत्रण वाहन बुलाया गया था।
एसडीपीओ अजय कुमार सिंह जलालपुर थाने पर बैठकर कार्यक्रम की पल – पल की जानकारी तथा उपस्थित भीड़ की भी जानकारी थानाध्यक्ष अमीता सिंह से ली।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …