Breaking News
Home / हरियाणा / फरीदाबाद / फरीदाबाद : तेरी भाभी बहुत सुंदर हैं, उससे बातचीत करवा दें, फिर भाभी का पीछा करने के कारण रजत नारंग की, की गई हत्या, दो गिरफ्तार

फरीदाबाद : तेरी भाभी बहुत सुंदर हैं, उससे बातचीत करवा दें, फिर भाभी का पीछा करने के कारण रजत नारंग की, की गई हत्या, दो गिरफ्तार

तेरी भाभी बहुत सुंदर हैं, उससे बातचीत करवा दें, फिर भाभी का पीछा करना, के कारण रजत नारंग की गई हत्या, दो गिरफ्तार
फरीदाबाद : तेरी भाभी बहुत सूंदर हैं,मेरी बातचीत उससे करवा दे, फिर मेरी भाभी का लगातार पीछा करने लगा था, उसकी यह बात और उसकी हरकत आग के सोले की तरह मेरे सीने में धधक रहा था,फिर क्या था उसने एक -एक करके रजत नारंग निवासी ग्रीन फील्ड कालोनी के सीने में तीन गोलियां उतार दी जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई। यह खुलासा डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किया। डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि सूरजकुंड -गुरुग्राम रोड पर एमवीएन स्कूल के समीप ग्रीन फील्ड कालोनी निवासी रजत नारंग की गोली मार कर हत्या कर दी थी जिस पर सूरजकुंड थाना में मुकदमा न. 579 अज्ञात शख्स के खिलाफ दर्ज किया गया था|
जिसमें भारतीय दंड सहिंता 302 , 364 , 404 ,34 25 -54 -59 आर्म एक्ट को दर्शाया गया था। उनका कहना हैं कि इस केस की आगे कार्रवाई की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच डीएलएफ के प्रभारी नवीन कुमार को सौपी गई थी जब उनकी डीएलएफ क्राइम ब्रांच की टीम ने इस केस की जांच शुरू की तो उसकी सुई अमित निवासी मकान नंबर – 3323 ,ब्लॉक सी,ग्रीन फील्ड कालोनी व अनिल उपाध्याय निवासी गली नंबर 3 ,पल्ला पर जाकर अटक गई। उनका कहना हैं कि अमित व दोस्त अनिल को पुलिस ने हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की तो अमित व अनिल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि मृतक रजत नारंग पहले ग्रीन फील्ड कालोनी में परचून की दूकान करता था।
दूकान किराए का था और उसमें जो सामान थे,उसने दो लाख 50 हजार रूपए में खरीद लिया और वह अपने दुकान पर बैठने लगा। इसके बाद भी मृतक रजत नारंग दुकान पर अक्सर आता रहता था पर रजत नारंग दुकान बेचने के बाद ओला कैब चलाने का कार्य सन्नी नामक लड़के के साथ करता था।
उनका कहना हैं कि आरोपी अमित ने पुलिस को यह बताया कि उसकी दुकान पर उसका दोस्त अनिल भी अक्सर आता था। एक दिन मृतक रजत नारंग ने उससे कहा कि तेरी भाभी बहुत सुंदर हैं, मेरी बातचीत अपनी भाभी से करवा दें, इसके बाद उसने उसकी भाभी का पीछा भी करने लगा। उसकी यह बात और पीछा करने वाली हरकत उसके सीने में आग के सोले की धधकने लगा। वह पहले ही कई लड़कियों के संपर्क में रहता था। इसके बाद उसने अपने दोस्त अनिल के साथ मिलकर रजत नारंग की हत्या करने की योजना बना ली।
इसके लिए उसका दोस्त अनिल ने 15 दिन पहले ही अलीगढ से एक देशी कट्टा व 5 कारतूस खरीद कर लाया था। उनका कहना हैं कि बनाई गई योजना के तहत 28 अगस्त की रात को रजत को पार्टी की बात बता कर फोन से उसे अपने पास दुकान पर बुला लिया। इसके थोड़ी देर के बाद रजत अपने स्कूटी से उसके दुकान पर पहुंच गया उस वक़्त रात के आठ बज रहे थे। इसके बाद अमित व अनिल अपने एक बाइक पर सवार होकर और रजत नारंग अपने स्कूटी पर सवार होकर सूरजकुंड -गुरुग्राम रोड स्थित आहत पर पहुंच गए और वहां पर तीनों ने जमकर शराब पी।
उनका कहना हैं कि इसके बाद अमित, अनिल व रजत नारंग अपने -अपने वाहनों पर सवार होकर घर लौटने की बात बता कर लौट रहे थे कि योजना के तहत रास्ते अमित ने पेशाब करने की बात बता कर अपनी बाइक को रोक दी। इसके तुरंत बाद पीछे से रजत नारंग भी पहुंच गया और वह अपनी स्कूटी रोक दी।
इस दौरान अमित ने रजत नारंग के सीने में देशी कट्टे से एक गोली मार दी, के बाद रजत नारंग एक गढ्ढे में गिर गया। इसके बाद वह उठ कर उसने उन दोनों के साथ हाथापाई करने लगा। उनका कहना हैं कि इस दौरान अमित व अनिल ने उसे धक्का देकर फिर से गढ्ढे में गिरा दिया , के बाद अमित कट्टे में एक गोली और लोड करके उसके सिर में फिर से गोली मार दी। इसके एक गोली अनिल ने भी लोड करके सीने में मार दी। इसके बाद दोनों अपने बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। उनका कहना हैं कि आरोपी अमित व अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया हैं और आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।
 
रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

एसडीएम ने किया निर्माणाधीन उपमंडल स्तरीय लघु सचिवालय का निरीक्षण

  रिपोर्ट  मुराद बलबार IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा फरीदाबाद:एसडीएम अपराजिता ने आज वीरवार को एसडीओ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *