Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / मीरजापुर / राजगढ़,मिर्जापुर: किसानो के आग्रह करने पर मा०बिधायक श्री रमाशंकर सिंह जी द्वारा बि०खण्ड राजगढ़ का आकस्मिक निरीक्षण

राजगढ़,मिर्जापुर: किसानो के आग्रह करने पर मा०बिधायक श्री रमाशंकर सिंह जी द्वारा बि०खण्ड राजगढ़ का आकस्मिक निरीक्षण

किसानो के आग्रह करने पर मा०बिधायक श्री रमाशंकर सिंह जी द्वारा बि०खण्ड राजगढ़ का आकस्मिक निरीक्षण-
राजगढ़,मिर्जापुर।किसानों के आग्रह करने पर आज मा० विधायक श्री रमाशंकर सिंह पटेल जी द्वारा साधन सहकारी समिति तेंदुआ कला विकासखंड राजगढ़ का एकाएक निरीक्षण किया गया जिसमें काफी संख्या में किसान लोग उपस्थित रहे। किसानों ने कहा खाद तो मिल रहा है लेकिन पर्याप्त मात्रा मे खाद नहीं है जिस पर माननीय विधायक जी ने तत्काल ए. आर. कोआपरेटिव मिर्जापुर से कहा कि 100 टन यूरिया सहकारी समिति पर तत्काल उपलब्ध कराया जाय । माननीय विधायक जी ने कहा कि हमारी सरकार की मंशा है कि समय से किसानों को खाद मिले और कहा की इस सरकार में खाद् और कृषि सम्बन्धित कुछ भी वस्तु हो चाहे बीज हो किसानों के लिए हमेशा हमारी सरकार समय पर उपलब्ध करा रही हैं ।जिससे किसानों एवं ग्रामीणों को किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो। जिस पर ए. आर. कोऑपरेटिव ने कहा कि सर सोमवार तक हम साधन सहकारी समिति पर खाद उपलब्ध करा देंगे। जिस पर उपस्थित किसानों में खुशीयो की लहरे देखी गई। मौके पर उपस्थित दयाराम सूर्य बली सिंह. अनिल सिंह. दीनानाथ. बब्बूल सिंह. राजबहादुर सिंह उपस्थित रहे ।
यही हाल जिला के सभी सहकारी समितियों का है और कर्मचारी गण टाल मटोल करके कुछ किसानो को लौटा भी दिया करते है यही प्रत्येक सहकारी समितियों दोष भी व्यात रहा है ।और पर्याप्त मात्रा में डीएपी यूरिया भी नहीं मिल पाता है।
 
रिपोर्ट  वेद प्रकाश मिश्र ibn24x7news राजगढ़ मिर्जापुर

About IBN24X7NEWS

Check Also

मीरजापुर हाईवे के किनारे खुलेआम बिक रही ताड़ी जिससे नशा को मिल रंगा बढ़ावा

मीरजापुर हाईवे के किनारे खुलेआम बिक रही ताड़ी जिससे नशा को मिल रंगा बढ़ावा रिपोर्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *