Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / देवरिया – सर्राफा व्यवसायियो की सुरक्षा को लेकर बैठक सम्पन्न सीसीटीवी कैमरे लगाने पर दिया गया जोर

देवरिया – सर्राफा व्यवसायियो की सुरक्षा को लेकर बैठक सम्पन्न सीसीटीवी कैमरे लगाने पर दिया गया जोर


देवरिया- स्वर्ण व्यवसायियों की समस्याओं और उनकी सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आज नगर पालिका रोड स्थित सेंटर चौकी पर शहर के स्वर्ण व्यवसायियों के साथ एएसपी गणेश शाहा,सीओ सदर सहित शहर कोतवाल ने बैठक कर उनकी समस्याओं को जाना ।
बैठक को सम्बोधित करते हुए एडिशनल एसपी गणेश शाहा ने कहा कि देवरिया पुलिस शहर के सभी व्यवसायियों की सुरक्षा के लिये हर वो कदम उठाएगी जो उनके लिये सही होगा।इसके लिये हम सभी को एक साथ होकर कार्य करना होगा क्यों कि एक दूसरे के सयोग से ही किसी अच्छे कार्य को किया जा सकता है। उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से व्यवसायियों को अपने-अपने प्रतिष्ठानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने पर जोर देते हुए कहा कि इससे अपराध को रोकने और अपराधियों को पकड़ने में सहयोग मिलता है।
इसके बाद व्यवसायिओं ने अपनी-अपनी समस्याएं बतायी जिसपर त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए गए।वही काफी दिनों बाद हुए इस स्वर्ण व्यवसायियों की बैठक को सभी व्यवसायियों ने सरहाते हुए कहा कि इस तरह की बैठक समय-समय पर होनी चाहिए जिससे पुलिस और स्वर्ण व्यवसायियों के बीच सामंजस्य बना रहे।
बैठक में एसआई मोहनलाल यादव,यातायात प्रभारी रामबृक्ष यादव, अवधेश यादव,राजेश भारती,उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष शक्ति भूषण,जिला महामंत्री योगेश राय, पूर्व विधायक रविंद्र प्रताप मल्ल,शाकिर हुसैन,अमित मोदनवाल,आकाश वर्मा सहित सैकड़ों स्वर्ण व अन्य व्यसायी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अनुप्रिया पटेल से मिले सांसद प्रतिनिधि व युवा सभासद सिद्धार्थ सिंह,क्षेत्र की गिनाए समस्याएं

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश मीरजापुर, अहरौरा: अपना दल एस की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *