Breaking News

बगहा:-वाल्मीकिनगर विधानसभा अंतर्गत सेमरा गांव के पंचायत भवन और बिनवलिया बोधसर के सिद्धाव स्थित दुर्गा मंदिर के प्रांगण में शक्ति केंद्र की बैठक हुई सम्पन्न ।

बगहा:-वाल्मीकिनगर विधानसभा अंतर्गत सेमरा गांव के पंचायत भवन और बिनवलिया बोधसर के सिद्धाव स्थित दुर्गा मंदिर के प्रांगण में शक्ति केंद्र की बैठक हुई सम्पन्न

सरकार के अच्छे कामों का प्रचार- प्रसार गांव गांव में करने की जरुरत है।:जिलाध्यक्ष राम सिंह
बगहा:- वाल्मीकिनगर विधानसभा अंतर्गत सेमरा गांव के पंचायत भवन और बिनवलिया बोधसर के सिद्धाव स्थित दुर्गा मंदिर के प्रांगण में शक्ति केन्द्र” की बैठक सपंन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राम सिंह ने किया।मुख्य अतिथि वाल्मीकिनगर सांसद सतीश चंद्र दुबे ने किया।
बैठक में केंद्र स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विशेष रूप से चर्चा की गई।शक्ति केंद्र की बैठक में जिलाध्यक्ष श्री सिंह कहा कि आगामी कार्यक्रमों की योजना बनाई गई। और केन्द्र प्रायोजित योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना हमारा लक्ष्य है।वर्तमान में केंद्र एवं राज्य में भाजपा की सरकारें जन कल्याण के कार्य तीव्र गति से कर रही है। सरकार के अच्छे कामों का प्रचार- प्रसार गांव गांव करने की जरुरत है।शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों का दायित्व है।वाल्मीकिनगर सांसद सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि शक्ति केन्द्र के प्रभारियों को अपने दायरे में आने वाले मतदान केन्द्रों पर जाकर बूथ कमेटी का गठन करें तथा संपर्क अभियान चलाये ।
प्रत्येक शक्ति केन्द्रों के लिए कम से कम पांच लोगों की टोली बनाया जाए। ताकि यह टोली बूथ से संबंधित मतदाताओं के घर-घर जाकर इनसे संपर्क करेंगे तथा केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को जन जन पहुँचाये और आगामी चुनाव के लिए सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को हर समय तैयार रहे। क्योकि जब कार्यकर्ता तैयार रहेंगे तो पार्टी भी मजबूती के साथ चुनाव में अपना दम दिखा सकता हैं।आप सभी पार्टी के रीढ़ है। तो पूरे लगन और ईमानदारी से काम करें। और पार्टी में ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को जोड़ने का प्रयास करें।शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं को भाजपा की नीतियों से अवगत कराने और संगठन की मजबूती पर विशेष जोर दिया जाये।वहीं भाजपा बीएलए ओमनिधि वत्स ने कहा कि अपना बूथ सबसे मजबूत, बूथ जीतो चुनाव जीतों।इसके तहत हम सबको ईमानदारी व लगन से काम करना होगा।साथ ही सरकार द्वारा चलायी जा रही महत्वाकांक्षी योजनाओं को हर व्यक्ति को बताये।मौके पर जिला उपाध्यक्ष ओमनिधि वत्स,सुजित चौरसिया,राजेश पटवारी,धनंजय यादव,गौरव हलदार,राजेश उराव,जगरनाथ उराव,मनोज जयसवाल,धनंजय यादव,गौरव हलदार,राजेश उराव, जगरनाथ उराव दोनो शक्ति केंद्र बूथ प्रभारियों व पार्टी कार्यकर्ताओं सहित तमाम ग्रामीणों की उपस्थिति रही।
 
रिपोर्ट दिवाकर कुमार ibn24x7news बगहा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …