Breaking News

बेतिया- शिक्षक द्वारा छात्र की पिटाई के मामले में छात्र के अभिभावकों द्वारा विद्यालय में तोड़फोड़ विद्यालय परिसर पुलिस छावनी में बदला।

शिक्षक द्वारा छात्र की पिटाई के मामले में छात्र के अभिभावकों द्वारा विद्यालय में तोड़फोड़ विद्यालय परिसर पुलिस छावनी में बदला
अभी-अभी प्राप्त समाचार के अनुसार विद्या देहाती क्षेत्र के पिपरा पपड़ी के पास अवस्थित आर्यन इंटरनेशनल स्कूल में एक छात्र को बेरहमी से शिक्षक द्वारा पीटने के कारण छात्रों के अभिभावकों के द्वारा विद्यालय में तोड़फोड़ अग्नि की गई, अभिभावकों का कहना है कि शिक्षक ने छात्र को इतना बेरहमी से पीटा है कि वह बेहोश पड़ा हुआ है इस घटना को लेकर विद्यालय के छात्रों के अभिभावकों ने जमकर विद्यालय में तोड़फोड़ की, आगजनी करके विद्यालयों के छत्तीसगढ ग्रस्त कर दिया, अनियंत्रित भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि पुलिस को आना पड़ा जिला पुलिस कप्तान जयंत कांत कांत ने सभी थाना के पुलिस पदाधिकारियों को बुलाकर विद्यालय परिसर में छावनी में बदल दिया तब जाकर छात्रों के अभिभावकों को समझा बुझा कर स्थिति को अपने काबू में किया नहीं तो इस स्थिति इतनी भयावह थी यह संभालने से संभल नहीं रही थी कप्तान जयकांतकांत ने सुचारू पूर्वक स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। अभिभावकों मैं इतना आक्रोश था कि विद्यालय के कई बसों को आग लगा दिया सभी स्थिति नियंत्रण में नहीं आ सकी।
विद्यालय में पूरा पुलिस प्रशासन वेदर डाले हुए हैं तथा शिक्षकों से छात्र की पिटाई के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी ली है के किस परिस्थिति में इतना मारा गया छात्रों क्या कसूर था किस तरह से छात्रों के साथ मारपीट की गई, पुलिस प्रशासन के रहते ही विद्यालय कैमपससे छात्रों अभिभावकों को उनके घर जाने के लिए विवश किया गया। घटना के बाद विद्यालय को बंद कर दिया गया स शांति बनाए रखने के लिए पुलिस की ड्यूटी लगा दी गई है। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना प्राप्त अभी तक नहीं हो सकी है।
 
रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

Exclusive: पटना के वरिष्ठ क्राइम रिपोर्टर अमन सिंह पर चली गोली, बाल बाल बचे अमन सिंह

  रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सुलेमान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *