Breaking News

शिवहर – राज्य का सबसे पिछड़ा नहीं विकसित जिला होगा —-उपमुख्यमंत्री


विजय कुमार शर्मा बिहार
शिवहर—जिले के 25 में स्थापना वर्ष पर बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुख्य समारोह स्थल से संबोधित करते हुए कहा है कि सब लोग मदद करें शिवहर जिला राज्य का सबसे पिछड़ा नहीं विकसित जिला बनकर रहेगा।
उन्होंने राज सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा है कि हम लोग हमेशा आगे बढ़ रहे हैं ,डूबा घाट पुल हमारी ही सरकार की देन है शिवहर जिले में 5471 घरों में बिजली कनेक्शन दिया जा चुका है।
निरंतर बिजली आपूर्ति की जा रही है उन्होंने जिला के सर्वांगीण विकास को लेकर जिला पदाधिकारी अरशद अजीत पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के कार्यों की सराहना की है।
जबकि जिला प्रशासन को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बताया है कि राज्य सरकार के तरफ से जिला प्रशासन को किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं होने दिया जाएगा।
उक्त अवसर पर बिटिया पढ़ें बिटिया आगे बढ़े को आवाज को बुलंद करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुख्य समारोह स्थल पर जिले के 25 वा स्थापना दिवस पर केक को कटवाया गया तथा स्वयं मुख्यमंत्री ने बिटिया को केक खिलाकर मुंह मीठा कराया गया।
उक्त अवसर पर प्रभारी मंत्री राणा रणधीर सिंह के द्वारा शाल ओढ़ाकर उपमुख्यमंत्री को सम्मानित किया गया वहीं सिमर का प्रतीक चिन्ह भी भेंट किया गया जबकि जिला पदाधिकारी अरशद अजीज में प्रभारी मंत्री राना रणधीर सिंह को शाल ओढ़ा कर सम्मानित किया तथा प्रतीक चिन्ह देकर भेंट किया गया, स्थानीय सांसद रामादेवी को पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के द्वारा शाल भेंट कर प्रतीक चिन्ह दिया गया।
जबकि चिरैया के विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता को उप विकास आयुक्त मोहम्मद बारिश खान के द्वारा शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया एवं शिवहर का प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया।
उक्त अवसर पर आज के सांस्कृतिक कार्यक्रम के अंतर्राष्ट्रीय कलाकार मथुरा के पंडित मुरारी लाल ग्रुप के भगवान कृष्ण एवं राधा के पूजा कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बिहार में अब थाने जाने की जरूरत नहीं, मोबाइल एप से दर्ज कराएं शिकायत; बेहद आसान है प्रक्रिया

  रिपोर्ट अमन सिंह  पटना पटना, राज्य ब्यूरो- Bihar Police News: थाने में जाकर शिकायत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *