Breaking News

फरीदाबाद: उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने 1 करोड़ 2 लाख की लागत से किया सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने 1 करोड़ 2 लाख की लागत से किया सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ
फरीदाबाद : पिछले 4 साल में दिल्ली एनसीआर में सबसे ज्यादा विकास बीजेपी सरकार ने फरीदाबाद में करवाया है और जल्द ही फरीदाबाद अपना पुराना मुकाम हासिल कर लेगा। ये विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 16 में आरएमसी रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते व्यक्त किए । इस रोड का निर्माण एक करोड़ दो लाख की लागत से किया जाएगा । इस मौके पर उद्योग मंत्री ने स्थानीय निवासियों की समस्याएं भी सुनीं और उनका निवारण करने के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिए। इस मौके पर कुछ स्थानीय निवासियों ने पार्क में ओपन जिम लगाने की मांग रखी जिस पर उद्योग मंत्री ने कहा कि इस महीने के अंत तक सेक्टर 16 के सभी पार्कों में ओपन जिम लगा दिया जाएगा।
विपुल गोयल ने इस मौके पर कहा कि फरीदाबाद विधानसभा के सभी सेक्टर,गांव और कॉलोनियों में एक समान विकास कार्य चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने पिछले 4 साल में जितना काम करवाया है उतना गांव फरीदाबाद में पिछले 25 साल में भी नहीं हुआ। विपुल गोयल ने कहा कि जिन भ्रष्टाचारी दलों की राजनीतिक दुकानें बंद होने के कगार पर हैं वह लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं इसीलिए सभी को ऐसे स्वार्थी नेताओं से सावधान रहने की जरूरत है। विपुल गोयल ने कहा कि बीजेपी सरकार ईमानदारी से काम करते हुए फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद को हम ऐसा शहर बनाएंगे जिसमें युवाओं को रोजगार के लिए बाहर ना जाना पड़े । उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में सभी तरह के शिक्षण संस्थान होंगे, रोजगार होगा और उसके साथ साथ पर्यावरण की दृष्टि से भी फरीदाबाद एनसीआर का सबसे अच्छा शहर बनेगा तभी हम चैन से बैठेंगे। इस मौके पर स्थानीय पार्षद छत्रपाल, खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा, बलवान शर्मा ,वीके शास्त्री, एल पी सिंह, रणबीर चौधरी, सोम मल्होत्रा, बसंत शर्मा, पवन कुमार दहिया, भूषण शर्मा, खेत्रपाल, एडवोकेट रमेश भारद्वाज सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
 
रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अरावली वन क्षेत्र व पीएलपीए नोटिफाई जमीन में सभी अवैध निर्माण हटाए जाएंगे : उपायुक्त यशपाल

  रिपोर्ट  मुराद बलबार IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा फरीदाबादःउपायुक्त यशपाल ने कहा कि खोरी क्षेत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *