Breaking News

पटना: साइकल प्योर अगरबत्तीज ने त्योहारों से पहले बिहार में उतारे ओम शांति पूजा आॅयल और वासु गुड लक स्पेशल धूप

साइकल प्योर अगरबत्तीज ने त्योहारों से पहले बिहार में उतारे ओम शांति पूजा आॅयल और वासु गुड लक स्पेशल धूप
-ये सुगंधित पूजा उत्पाद वातावरण को बनाते हैं खुशबूदार और सम्मोहक-
पटना, 8 अक्टूबर, 2018 अगरबत्ती से लेकर एयरोस्पेस क्षेत्र तक कारोबार वाले समूह एन आर ग्रुप की कंपनी साइकल प्योर अगरबत्तीज ने आज पटना के लेमन ट्री होटल में एक संवाददाता सम्मेलन में नया ओम शांति पूजा आॅयल और वासु गुड लक स्पेशल धूप पेश किए। पूजा को पवित्र बनाने के लिए इन सुगंधित पूजा उत्पादों में सभी प्रकार की सुगंधित सामग्री मिलाई गई है। आने वाले त्योहारों के लिए तैयार किए गए ये उत्पाद इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों की पसंद और रुचियों को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। उत्पादों का उद्देश्य श्रद्धालुओं के लिए नवरात्रि और दीपावली की आरती को और भी पवित्र बनाना है।
ओम शांति पूजा आॅयल पांच सुगंधित तेलों – नारियल तेल, राइस ब्रान तेल, तिल के तेल, अरंडी के तेल और महुआ के तेल – का सुंदर मिश्रण है। अलग-अलग खुशबुओं – चमेली (जैसमिन) और पारिजात – में उपलब्ध यह उत्पाद उपभोक्ताओं की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए 500 मिलीलीटर और 1 लीटर की बोतलों में आता है।
वासु गुड लक स्पेशल धूप भी सुगंधित उत्पाद है, जो दो खुशबुओं – बुके और हवन – में उपलब्ध है। उपभोक्ताओं की विभिन्न आवश्यकताएं पूरी करने के लिए इसे दो अलग-अलग आकार – 70 ग्राम और 130 ग्राम में पेश किया गया है।
श्री अर्जुन रंगा, प्रबंध निदेशक, साइकल प्योर अगरबत्तीज नए उत्पादों के बारे में कहते हैं, “दोनों नए उत्पाद – ओम शांति पूजा आॅयल और गुड लक स्पेशल धूप इस क्षेत्र की पसंदीदा सुगंधों और पूजा संबंधी जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। ओम शांति पूजा आॅयल में 5 सुगंधित तेलों की खुशबू समाई हुई है और यह पूजा को और भी पावन बनाता है। साथ ही हमारे पास पूजा की आरती को सुगंधमय बनाने के लिए वासु ब्रांड की गुड लक डीलक्स धूप है। हमें यकीन है कि हमारे उत्पाद पूजा के दौरान वातावरण को ताजगी भरा और शुद्ध बनाएंगे तथा हमारे ग्राहकों के लिए पूजा का अनुभव और भी बेहतर कर देंगे।”
साइकल प्योर अगरबत्तीज की नवीनतम रेंज का निर्माण ग्राहकों को शुद्ध एवं सुगंधित वातावरण प्रदान करने के लिए किया गया है। ढेर सारी अलग-अलग सुगंधें पूजा को सुंदर ही नहीं ताजगी भरा भी बनाएंगी। नए उत्पाद और उनके विभिन्न वैरियंट बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। ये उत्पाद https://www.cycle.in वेबसाइट के जरिये आपके घर पर भी आसानी से उपलब्ध हो जाएंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद,,दिनदहाड़े गोली मारी

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना राजधानी पटना में अपराधी कितने मस्त हैं, आप इसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *