Breaking News

शिवहर/बिहार – अस्पताल को इलाज की है जरूरत, बीमार अस्पताल क्या करेगा मरीज का इलाज, मुकूंद मिश्रा ने कहा

विजय कुमार शर्मा बिहार
शिवहर का अस्पताल गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं जिसे फिलहाल इलाज की जरूरत है। बिना इलाज के यह अस्पताल शिवहर के मरीजों का क्या इलाज करेगा। एक समाजिक कार्यकर्ता मुकुंद मिश्रा कहते हैं। गंभीर रूप से घायल मरीज या फिर गंभीर रोग से पीड़ित रोगी को शिवहर का अस्पताल बचाने में सक्षम नहीं है।रोगी को मुजफ्फरपुर रेफर करने का संस्थान बन कर रह गया है शिवहर का अस्पताल
सब लोगों को मिलकर इस विषय पर गंभीरता से काम करने का जरूरत है
क्यों गंभीर रूप से घायल मरीज का इलाज करने का रिस्क जिले के डॉक्टर नहीं लेते हैं। जबकि घायल मरीज के लिए शुरुआती एक दो घंटा इलाज होना अति आवश्यक है।जिला बनने के बाद अब तक सरकारी अस्पताल में ऑपरेशन का सुविधा क्यों नहीं दिया जा रहा है।इन सब मुद्दे पर सामाजिक संगठन के लोगों को एकजुट होकर काम करने की आवश्यकता है।
अलग-अलग काम करने का नुकसान यह हो रहा है की डिस्टेंस काफी तय हो रहा है लेकिन डिस्प्लेसमेंट जीरो हो जा रहा है।झाड़ू से गंदगी साफ होता है हर चीज का चाहे व्यवस्था का गंदगी ही क्यों ना हो कई तिनका मिलकर झाड़ू का निर्माण करता है लेकिन जब तिनका अलग अलग हो जाए तो वह गंदगी को साफ नही कर पाएगा साथ ही साथ अधिक प्रयास से तिनका भी टूट जाएगा और गंदगी भी साफ नही होगा ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …