Breaking News

चुनार – मीरजापुर : नीम से लटकता शव बरामद, आत्महत्या की आशंका

नीम से लटकता शव बरामद, आत्महत्या की आशंका
स्थानीय थाना क्षेत्र के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग के किनारे चित्तविश्राम नामक स्थान है। यहां के एक धान की खेत के किनारे नीम का बड़ा पेड़ है जिस पर एक व्यक्ति लाल गमछे से बना फांसी के फंदे में झूलता दिखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना अहरौरा पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वस्तु स्थिति का मुआयना और वीडियोग्राफी की फिर पुलिस ने उस व्यक्ति के शव को नीचे उतारी। नीचे आने के बाद उसके गले में का गमछे से बना फंदा खोला गया लेकिन उसकी मृत्यु हो चुकी थी। सो पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और चुनार पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक की शिनाख्त तुरंत ही हो गई क्योंकि पास के गाँव मोहरपुर का मृतक निवासी था।
मृतक का नाम शिव प्रसाद उर्फ मखंचू पुत्र जयशंकर पटेल उम्र लगभग 55 वर्ष था। नीम के पेड़ के पास एक प्रतिदिन पहनने वाला कपड़े से भरा बैग मिला जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। मृतक मखंचू के पुत्र संजय पटेल ने बताया कि पट्टीदारों से एक विवाद का मुकदमा पिता जी पर चल रहा था। इसके बाद पिता जी लगभग डेढ़ वर्षों से लापता हो गये थे। इस बीच बहन की शादी भी करनी पड़ी लेकिन वे घर नहीं आये थे। अहरौरा पुलिस भी प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रकरण मानकर घटना को मानकर चल रही है|
लेकिन जबतक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक घटना को विवेचित नहीं किया जा सकता है। मौके एस ओ अहरौरा मनोज ठाकुर, चौकी बूढ़ादेई प्रभारी आलोक कुमार सिंह, एस आई तेज बहादुर, कां रणविजय कुशवाहा आदि मौके पर पहुंचे थे। पुलिस की कार्रवाई को सैकड़ों प्रत्यक्षदर्शियों ने देखा जिन्हें घटना स्थल पर जाने की मनहाई थी लेकिन ग्रामीण अवाक और स्तब्ध थे जो मौत के पीछे की सच्चाई जानना चाहते थे।
 
रिपोर्ट हरि किशन अग्रहरि ibn24x7news चुनार मिर्जापुर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की …