Breaking News

तूफान से अलग-अलग हादसों में 2 की मौत करीब एक दर्जन गंभीर रूप से हुए घायल

 

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

अयोध्या बीकापुर कोतवाली बीकापुर क्षेत्र में सोमवार शाम कुछ देर के लिए आए चक्रवर्ती तूफान और बारिश के चलते काफी नुकसान हुआ है। तमाम पेड़ और लोगों के छप्पर तथा पेड़ की डालियां गिर गई। विद्युत आपूर्ति भी बाधित हो गई है। एक महिला सहित दो लोगों की मौत भी हो गई है। तथा अलग-अलग हादसों में करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। बीकापुर बाजार में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के दक्षिणी गेट के बगल संचालित चाय जलपान की दुकान पर बगल में स्थित एक नीम के पेड़ की मोटी डाल टूट कर गिर पड़ी।

नीम के पेड़ की डाल गिरने से रज्जो निषाद की दुकान ध्वस्त हो गई। बरसात से बचने के लिए दुकान के अंदर बैठी करीब 35 वर्षीय महिला निवासी गोसाईगंज की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अन्य कई लोग घायल हो गए। उप जिलाधिकारी केडी शर्मा, तहसीलदार पवन कुमार गुप्ता, राजस्व निरीक्षक रामप्रताप पांडेय, कोतवाल नीरज ओझा के अलावा भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर जांच पड़ताल की गई।

 

बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के देवसिया पारा गांव निवासी करीब 50 वर्षीय व्यक्ति की पेड़ की डाल के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई। कोतवाली क्षेत्र के मलेथूकनक गांव में भी पेड़ गिरने से दो बैल सहित कई लोग घायल हो गए। कोतवाली क्षेत्र के चवरढार गांव निवासी 60 वर्षीय महिला के ऊपर कच्ची जर्जर दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। मलबे में दबने से महिला घायल हो गई।

 

कोतवाली क्षेत्र के कल्याणपुर चक ड्हिया गांव निवासी 47 वर्षीय सालिकराम ईट की कच्ची दीवार गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए।अन्य जगहों पर भी कई लोग घायल हुए है। उप जिला अधिकारी केडी शर्मा ने बताया कि पीड़ितों को आर्थिक सहायता दिलाने के लिए प्रक्रिया शुरू की गई। राजस्व टीम द्वारा सर्वेेेे करवाया जा रहा है। कोतवाल नीरज ओझा ने बताया कि हादसे में मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चोरी गये सोने चाँदी के जेवरात के साथ 03 अभियुक्त गिरफ्तार –

पुलिस अधीक्षक मीरजापुर “अभिनन्दन” के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक नगर के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी नगर के …