Breaking News

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 225 जोड़ो का विवाह रीति रिवाज से हुआ संपन्न

 

विधानसभा वार आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत से विवाहित जोड़ों को माननीय विधायकगण ने दिया सुखी दांपत्य जीवन का आशीर्वाद

रिपोर्ट मृत्युंजय शुक्ला IBN News बलरामपुर

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत विधानसभा क्षेत्र बलरामपुर में जिला पंचायत सभागार में 34 जोड़ों का विवाह रीति रिवाज से संपन्न हुआ। इस दौरान माननीय विधायक बलरामपुर श्री पल्टूराम मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर माननीय विधायक जी द्वारा विवाहित जोड़ों को सुखी दांपत्य जीवन का आशीर्वाद दिया गया।

माननीय विधायक जी ने कहा कि अब किसी बेटी का विवाह धन के अभाव में नहीं रुकेगा। प्रदेश सरकार के सामूहिक विवाह योजना के तहत बेटियों के विवाह का संपूर्ण खर्च सरकार उठा रही है। इस अवसर पर बृजेंद्र तिवारी,डीपी सिंह व जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

विधानसभा गैसड़ी में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 40 जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ। विधानसभा तुलसीपुर में विकासखंड हरैया सतघरवा में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 56 जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ। विधानसभा क्षेत्र उतरौला में विकासखंड उतरौला में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में 95 जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ।

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत पूरे जनपद में 225 जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की …