रिबोर के नाम पर 26448 रुपये का घोटाला

 

रिपोर्ट अरविंद यादव IBN NEWS महाराजगंज

परतावल/महराजगज- परतावल ब्लाक के ग्राम पंचायत सिसवा मुंसी में कुछ दिन पहले सेक्रेटरी और ग्राम प्रधान की मिलीभगत से मनमानी तरीके से सरकार के द्वारा जारी निर्देशों के विपरीत स्कूल के प्रांगण में सार्वजनिक शौचालय बनवाने का मामला प्रकाश में आया था । जैसे ही यह समाचार पत्रों में प्रकाशित हुआ सीडीओ महराजगंज पवन अग्रवाल ने उसके निर्माण पर रोक लगा दिया इसे बीते 1 सप्ताह ही हुए की दूसरा धन उगाही का मामला प्रकाश में आया है इसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।
उल्लेखनीय है कि परतावल ब्लाक के ग्रामसभा सिसवा मुंसी के ग्राम प्रधान और सचिव ने मिलकर अमर पटेल के दरवाजे पर रिबोर के नाम पर 26448 रुपये निकाल लिया और मौके पर कोई रिबोर नही हुआ है जिसको लेकर अमर पटेल और सुकई गौड़ ने आपत्ति जताई है ।

अब देखना होगा कि विभागीय अधिकारी कितना अंकुश लगाने में कामयाब होते है।इसके बारे में जब ग्राम प्रधान प्रतिनिधि से जानकारी मांगी तो उन्होंने कहा कि रिबोर की जानकारी उनको नही है।जबकि जेई एम आई ने बताया कि अगर अमर पटेल के दरवाजे पर रिबोर कराने के लिए धन निकला है और मौके पर नही है तो यह गलत है मैं कल ही जाकर मौका मुआयना करूंगा।
इस संबंध में सीडीओ महराजगंज पवन अग्रवाल से पूछे जाने पर बताया कि इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है अगर शिकायत मिलती है तो जाँच कर कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here