Breaking News

जनपद में नवचयनित 46 नलकूप चालक हुए नियुक्त

जनप्रतिनिधियो व डीएम ने नवचयनित नलकूप चालकों को वितरित किये नियुक्ति पत्र

रिपोर्ट अंजनी कुमार IBN NEWS रायबरेली

रायबरेली । उत्तर प्रदेश के मा0 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने लखनऊ से मिशन रोजगार हेतु निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के नवचयनित 3209 नलकूप चालको को पदस्थापन व नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का वर्चुअल माध्यम से शुभारंभ करते हुए अपने कर कमलों से नवचयनित नलकूप चालकों को पदस्थापन व नियुक्ति पत्र वितरित किया। इसी क्रम में जनपद रायबरेली में एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह व बछरावां विधायक राम नरेश रावत, सलोन विधायक दल बहादुर कोरी सहित जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में मा0 मुख्यमंत्री जी द्वारा वीडियों काॅन्फ्रंसिंग के माध्यम से लाइव प्रसारण को देखा।
मा0 मुख्यमंत्री जी ने वीडियों क्रान्फेंसिंग के माध्यम से प्रदेश में नलकूप चालक के पद पर नवचयनित नलकूप चालकों को शुभकामनाए दी। साढे तीन वर्षो में कराये गये कार्यो व नियुक्ति के सम्बन्ध में पारदर्शिता भर्ती प्रक्रिया के सम्बन्ध में अवगत कराया और कहा कि समस्त जनपदों में वितरित किये गये मेहनत करने वालों ने भर्ती प्रक्रिया में हिस्सा लेकर कामयाबी हासिल की है। जो कि अपने में एक उपलब्धी है। सरकारी की प्रार्थिकता है जो भी भर्ती प्रक्रिया हो पूरी ईमानदारी व निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ सम्पन्न की जाए।
इसी दौरान जनपद रायबरेली के नवचयनित 46 नलकूप चालकों में से 10 नलकूप चालकों को कलेक्ट्रेट के एनआईसी सभागार में पदस्थापन व नियुक्ति पत्र वितरित किये। जिसमें सोनी कनौजिया, सचिन अवस्थी, उपेन्द्र सिंह, सौरभ राठौर, विपिन मौर्य, विपिन कुमार, मुकेश मौर्या, रोशनी मौर्या, मो0 शमीम सिद्दीकी एवं राजू गोंड को नियुक्ति व पदस्थापन पत्र वितरित किये गये।
इस दौरान एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह, विधायक राम नरेश रावत, दलबहादुर कोरी एवं जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने नवचयनित नलकूप चालकों से कहा कि किसानों की बेहतरी के लिए ईमानदारी से कार्य करे तथा किसानों को समय-समय पर पानी उनके खेतों तक पहुचाने के लिए उपलब्ध कराया जाए। किसी भी किसानों को शिकायत का मौका न दिया जाए। इसी के साथ उन्होंने नवचयनित नलकूप चालकों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर अधिशाषी अभियन्ता नलकूप ए0के0 आजाद व पीडी प्रेमचन्द्र पटेल, उपनिदेशक सूचना, सूचना विभाग प्रचार सहायक बड़े लाल यादव व मो0 राशिद रियाज अंसारी सहित नवचयनित नलकूप चालक उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

माधोपुर: पिकअप ने महिला को कुचला मौके पर मौत

आक्रोशित परिजनों ने मुआवजा की मांग को लेकर किया सड़क जाम, यात्री रहे परेशान टेकनारायण …

जाकिर हुसैन के नेतृत्व में उदयपुरा गांव में बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए बांटी गई किताबे व कापीया

वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता एवं बाल शिक्षा सेवा समिति के तत्वधान में अध्ययन रत्न बालक बालिकाओं …

ब्रेकिंग: पी0एम0 आवास को तरसते रहे ग्रामीण। 5 साल तक सिर्फ लुभाते रहे ,फिर भी नही दिया आवास

    रिपोर्ट निशान्त मौर्या क्राइम रिपोर्टर ibn news बहराइच। जिला बहराइच के ब्लाक जरवल …

जिले मे रविवार को बाधित रहेगी विद्युत आपूर्ति

जिल मे कल आंशिक रूप से बाधित रहेगी विद्युत आपूर्ति जिले मे विद्युत आपूर्ति ठप …

औषधीय गुणों से युक्त है चंदौली का फोर्टिफायड चावल… कुपोषण व एनीमिया के लिए विशेष लाभप्रद : डीएम

  रिपोर्ट :ओ पी श्रीवास्तव IBN NEWS आंकाक्षात्मक जनपद चन्दौली के शहाबगंज व सदर विकास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *