Breaking News

बीजपुर/सोनभद्र-रिहन्द स्पोर्ट्स काउसिंल ने मनाया जीत का जश्न

Ibn24x7news रिपोर्ट सविता यादव
बीजपुर । रिहंद सुपर थर्मल पावर स्टेशन के सोनशक्ति स्टेडियम में पाँच दिनों तक चले एनटीपीसी उत्तर क्षेत्रीय फुटबाल टूर्नामेंट मेंपहले ही दिन लीगमैच से विजय हासिल करते हुए फाइनल मैच में भी रिहंद की टीम ने विजेता का खिताब हासिल कर अपना परचम लहराया । रिहंद के कैप्टन के सी सिंहाराय के नेतृत्व में स्पोर्ट्स काउंसिल के पदाधिकारी मयंक गुप्ता, देवी प्रसाद चौबे, राघवेंद्र, एस के भगत एवं तपन ने उक्त विजेता ट्राफी सोमवार को रिहंद के मुख्य महाप्रवंधक को सौंपा तथा जीत का जश्न ग्रैंड डिनर के साथ मनाया ।
उक्त अवसर पर मुख्य महाप्रवंधक श्री मुखर्जी ने रिहंद के फुटबाल टीम के खिलाड़ियों मनीष कुमार सिंह, संजू, आशुतोष पाण्डेय, मुकेश कुमार, अभय रंजन, शुभदीप मलिक आदि के परिश्रम एवं टीम भावना को जीत का श्रेय दिया। टीम के कैप्टन श्री सिंहाराय ने सर्वाधिक चार गोल करके मैच के दौरान सुर्खियों में रहे।
कैप्टन ने टीम के चयन तथा मार्ग दर्शन हेतु मनीष कुमार सिंह के भूमिका व प्रयासों को सराहनीय बताया। साथ ही साथ उन्होने मैच के दौरान उद्घोषक की भूमिका का निर्वहन करने वाले संतोष कुमार विश्वकर्मा, विपुल रस्तोगी के भूमिका की सराहना भी की । इस कार्यक्रम में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के लिए उन्होने वर्तिका महिला मण्डल, बाल भवन एवं नवोदय मिशन का आभार प्रकट किया

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

द्वितीय विश्व युद्ध का हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजेठिया नहीं रहे—-

प्रणव तिवारी,उपसम्पादक गोरखपुर -द्वितीय विश्वयुद्ध के हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजीठिया पे अपने जीवन …