Breaking News

चुनार – मीरजापुर : दुर्गापूजा को लेकर प्राशनिक तैयारी शुरू

दुर्गापूजा को लेकर प्राशनिक तैयारी शुरू
चुनार – मीरजापुर । अहरौरा थाना परिसर में दुर्गा पूजा के व्यवस्था संबंधित तैयारियों के मद्देनजर पीस कमेटी की मीटिंग आहूत की गई। इस मीटिंग में दुर्गा पूजा कमेटियों के पदाधिकारियों को बुलाया गया। इस मीटिंग को सम्बोधित करते हुए चुनार सी ओ हितेन्द्र कृष्ण ने कहा कि पारम्परिक रूप से इस वर्ष भी दुर्गा पूजा मनाया जायेगा। किसी प्रकार की नई परम्पराओं का ईजाद नहीं किया जायेगा। अहरौरा थाना अन्तर्गत कुल इकतीस मूर्तियों को प्रतिस्थापित किया जाता है। जिसमें अहरौरा बूढ़ादेई चौकी क्षेत्र में आठ मूर्तियां लगायी जायेगी।
कमेटियों के पदाधिकारियों ने बताया कि किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। नगर पालिका मूर्ति विसर्जन के दिन अहरौरा बांध पर लाईट और पेय जल की व्यवस्था सुनिश्चित पारम्परिक रूप से करे। प्रशासन ने निश्चय बिन्दुओं पर अपनी तैनाती को नोटिस कर रखा है। भीड़ नियंत्रण में प्रशासन और दुर्गा पांडाल के लोगों के बीच आपसी तालमेल समयानुसार बनती रहेगी।
इस अवसर पर समाज सेवियों की भी उपस्थिति रही है। रामलीला कमेटियों के लोगों को भी प्रशासनिक सूचना से अवगत करने की जानकारी दी जा रही थी। इस मीटिंग में थाना प्रभारी अहरौरा मनोज कुमार सिंह, चौकी प्रभारी आलोक कुमार सिंह, इमिलियाचट्टी चौकी प्रभारी श्रीवास्तव, एस आई विमलेश, तेज बहादुर राय, सूरज बली, जय प्रकाश आदि उपस्थित रहे।
 
रिपोर्ट हरि किशन अग्रहरि ibn24x7news चुनार मिर्जापुर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की …