Breaking News

बिहार: CM नीतीश पर युवक ने फेंका चप्पल, कहा-बिहार को तुमने ‘बर्बाद’ कर दिया

CM नीतीश पर युवक ने फेंका चप्पल, कहा-बिहार को तुमने ‘बर्बाद’ कर दिया
अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि राजधानी पटना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर चप्पल फेंका गया है। इस घटना के बाद पटना के प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। ताजा अपडेट के अनुसार यह घटना पटना के बापू सभागार में उस वक्त हुई जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू छात्र समागम के कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे।
बताया जाता है कि युवक इस बात से आक्रोशित है कि सीएम नीतीश कुमार ने बिहार को बर्बाद करके रख दिया है। एनडीए में शामिल होने के बाद भी बिहार के लोगों को गुजरात से भगाया जा रहा है। अपनी लालसा के लिए वे कभी राजद और कभी भाजपा का दामन थाम रहे हैं। कहने के लिए उनकी सुशासन की सरकार है। लेकिन बिहार को इन्होंने सबसे गरीब राज्य बनाकर रख दिया है।
घटना के समय नीतीश कुमार और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह सहित अन्य नेता बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने सम्मेलन का उद्धघाटन करने के बाद जैसे ही मंच पर बैठे तभी एक युवक ने उनकी तरफ चप्पल फेंक दी। युवक के चप्पल फेंकने के बाद कार्यक्रम में अफरा-तफरी फैल गई। सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत चप्पल फेंकने वाले युवक को हिरासत में ले लिया। हालांकि राहत की बात यह रही की मंच पर दूरी ज्यादा रहने के कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक फेंकी गई चप्पल नहीं पहुंच सकी।
 
रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:पूर्व विधायक के गाव मे इट भट्ठे पर बन रही थी शराब आबकारी टीम व इलाकाई पुलिस की रेड

  राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर: होली के त्यौहार व चुनाव की घोषणा दोनो की सरगर्मी …