Breaking News

हरदोई: प्रधान के फर्जीवाड़े की शिकायत डीएम से

प्रधान के फर्जीवाड़े की शिकायत डीएम से
–शौचालय की सूची में 32 फर्जी नाम, पात्र वंचित–
हरदोई- सांडी ब्लाक के सैंतियापुर गाँव निवासी तमाम ग्रामीणों ने प्रधान पर शौचालय योजना में फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत डीएम से करते हुए प्रधान पर कार्यवाही करने की मांग की है।
ग्रामीणों ने बताया कि प्रधान खुशीराम व उनके प्रतिनिधि रामबाबू यादव व हरिनाम यादव आदि ने सरकार की महत्वपूर्ण योजना स्वच्छ भारत मिशन में बड़े पैमाने पर फर्जीवाड़ा किया है। ऐसे कई दर्जन लोगों को शौचालय दे दिया है जो गांव के ही नही है। इनमे अनिल, अनुज, चंद्रिका, गिरीश चन्द्र, रामसेवक, पुत्तू, संतोष श्यामसिंह, सुरेंद्र, राजू, छविलाल, शिवमोहन, कृष्णमुरारी समेत 32 लोग शामिल हैं। जबकि गांव के पात्र लोगों को शौचालय नही दिए गए। इस तरहं सरकार की योजनाओं के धन का दुरुपयोग कर सरकार और जनता को चूना लगाया जा रहा है। जब इसकी कोई शिकायत करता है तो सेक्रेट्री द्वारा फर्जी आख्या लगाकर शिकायत बंद कर दी जाती है, और बाद में शिकायतकर्ता को प्रधान के गुर्गे धमकी देते हैं, इसलिए कोई उसके खिलाफ मुह नही खोल पाता।
गांव निवासी अंशुल, शिव मोहन, मुन्ना सिंह, उमेष तिवारी, पप्पू सिंह, सरिता आदि तमाम लोगों ने प्रधान और उनके प्रतिनिधियों पर कार्यवाही की मांग की है।
 

ibn24x7news

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की …