Breaking News

शाहजहांपुर: चेकिंग के दौरान हिस्ट्रीशीटर सहित दो डकैत गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

चेकिंग के दौरान हिस्ट्रीशीटर सहित दो डकैत गिरफ्तार, लूट का माल बरामद
शाहजहांपुर थाना सदर बाजार पुलिस को बीती रात चेकिंग के दौरान हिस्ट्रीशीटर सहित दो डकैतों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 25 हजार रूपये, एक तमंचा, कारतूस व लूट गए सोने के आभुषण भी बरामद कर लिये।
पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने बताया की,शनिवार रात लगभग डेढ़ बजे सदर बाजार पुलिस अशफाक नगर के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस की नजर पैदल आ रहे दो सन्दिग्ध व्यक्तियों पर पड़ी।
जिस पर पुलिस ने दोनों संदिग्धों को रुकने के लिए कहा, लेकिन पुलिस टीम को देखते ही दोनों संदिग्धों भागने लगे। पुलिस ने तत्काल घेराबन्दी की और सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला निसरजई निवासी अनिल गुप्ता व रामनगर निवासी गोलू उर्फ वैभव गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।
श्री चनप्पा के मुताबिक, पूछताछ में बदमाशों ने उक्त लूट की घटना को कबूलते हुए बताया कि बजरिया निवासी  सुशील कुमार कपूर के पड़ोसी ने उनको खबर दी थी कि सुशील कुमार को जमीन बेचने से 35 लाख रुपये मिले है। मुखबरी के आधार पर बदमाशों ने लूट की योजना बनाई और 7, अक्टूबर की रात सुशील कुमार कपूर घर में घुस गए। इस दौरान बदमाशो ने 55 हजार रुपये सहित सोने की चेन, दो चूड़ियां आदि लूट लिये और फरार हो गये।
बदमाशो ने बताया कि घटना में उनके साथ बजरिया निवासी बंटी उर्फ विजय, दिलाजक निवासी आदिल व रामनगर निवासी साहिल शामिल थे।
उन्होंने बताया की अनिल एक हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ अलग-अलग थानो पर लगभग 13 मुकदमे दर्ज है। फरार बदमाशो की तलाश में पुलिस को लगाया गया है तथा बदमाशो के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्यवाही भी की जाएगी।
पुलिस टीम मे प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह, उप निरीक्षक राम मनोहर ,उपनिरीक्षक रोहित कुमार ,उप निरीक्षक संतोष कुमार ,कांस्टेबल संजीव कुमार कांस्टेबल उदयवीर सिंह ,कांस्टेबल अजय चौधरी आदि लोग शामिल रहे।

रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …