Breaking News

बगहा – जिला निर्माण मंच के संगठन प्रभारी सह कोषाध्यक्ष रवि उपाध्याय कि अध्यक्षता एंव मंच के साथी संजय सिंह तथा निकु राव जी उपस्थित में मधुबनी प्रखण्ड के अंचल अधिकारी के साथ हुई


विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार
एक बैठक मे स्थानीय समस्याओं पे चर्चा हुई जिसमे मुख्य रुप से पिछ्ले दिनो दिंनाक 17-जून-2018 को सिताबदियर गांव जो धनहा थाना अंतर्गत आता में हुई भीषण अगल्लगि हुई थी जिसमे कुल 25 घर जल गये थे और 05 लोग बुरी तरह से जल गये थे लेकिन विडम्बना देखे की कोई भी जनप्रतिनिधि ने इसकि सुध अभी तक नहीं ली।
बताते चले कि इस घटनाक्रम के बाद इनका बिजली कनेक्शन जो जल गया था उसकी भी सुधार अभी तक नहीं हुई है जिसके कारण ये लोग अपनी जिंदगी अंधेरे में गुजार रहे है, और सरकार के तरफ से भी इनको कोई मुआवजा तक नहीं मिला है।
इसी सबंध में आज मंच के संगठन प्रभारी की अगुवाई में और साथी संजय सिंह तथा निकु राव की सहमति से पिड़ितो के समक्ष एक ज्ञापन अंचल अधिकारी को सौपा गया जिसमें यह स्पष्टिकरण दिया गया कि यदि पिड़ितो का मुआवजा 10-नवम्बर-2018 तक नहीं दिया गया तो मंच के तरफ से अंचल का घेराव एंव धरणा प्रदर्शन किया जायेगा।।
इसके बाद अन्य बहुत मुद्दों पे बात करने के बाद सैकड़ों की संख्या में लोगों के बीच मंच का कार्यक्रम हुआ और महिला मोर्चा का गठन इस कार्यक्रम के माध्यम से किया गया।।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …