Breaking News

बरेली – ब्लॉक में रोजगार सेबको ने बेतन को लेकर दिया धरना

*रिपोर्टर-सौरभ पाठक*
फतेहगंज पश्चिमी ब्लॉक कार्यालय में बेतन न मिलने पर प्रभारी खण्ड विकास अधिकारी के गेट के बाहर उनकी गाड़ी के सामने बैठकर 1 बजे से शाम तक धरना दिया।
रोजगार सेबक आज दोपहर 1 बजे ब्लाक कार्यालय में इकट्ठा हो गए और खण्ड विकास अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी की और उनकी गाड़ी के सामने बैठ गये।
रोजगार सेबको की मांग है कि शासन ने हमारा पूरा वेतन देने के आदेश जारी कर दिये है और पैसा भेज भी दिया है लेकिन डीडीओ शिव कुमार जी त्यौहार में भी हमारा पूरा पैसा नही दे रहे है।
बोले हमारा पूरा वेतन दो जब शासन ने पैसा भेज दिया है तो आप हमारा पैसा क्यों रोक रहे हो पूरी साल काम किया है जब पैसा शासन ने भेज दिया तो तुम्हे क्या आपत्ति है आप के मन मे खोंट है त्यौहार में भी हमारा पूरा पैसा नही दे रहे है यह पैसा बापस भेज देंगे यह हमें महसूस हो रहा है।धरने मेंब्लॉक अध्यक्ष दिग्विजय ,ओमकार, विजयपाल,कर्मवीर, राजकुमार, मुन्नू गंगवार,कृष्णपाल ,देबेन्द्र, भानुप्रताप,लीलाधर, राजकुमार, पबन मौर्य, अनोखेलाल, जसवेन्द्र, साकेत प्रताप,प्रदीप शर्मा अरविंद, मुकेश आदि रहे।
डीडीओ शिव कुमार जी का कहना है रोजगार सेबको का मानदेय 16-17 का पूरा साल का 21 लाख रुपये आया है जिसने सात महीने का 21 हजार रुपये इनके खाते में डाल दिया है ।बाकी पैसा दीवाली के बाद डाल देंगे। जो रोजगार सेबक काम नही कर रहे है उनका पैसा नही दिया जायेगा।यह लोग काम कर रहे है इनका पूरा पैसा मिलेगा किसी का पैसा रोका नही जायेगा।अक्टूबर तक 36सौ 30 रुपये का वेतन आया है नबम्बर से 6 हजार रुपये का वेतन आयेगा।लेकिन रोजगार सेबक कह रहे थे हमने तो काम किया है उनके चक्कर मे हमारा वेतन क्यों रोका जा रहा है।जिसने काम नही किया उनका वेतन नही दे जब इन्हें पता है हमने काम किया है तो हमारा तो पूरा पैसा देना चाहिये।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – अब्दुल हमीद मेमोरियल इंटर कॉलेज के मेधावियों का हुआ सम्मान

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS इंटर में रोली यादव को 91.60, और हाई स्कूल में …