Breaking News

प्रत्याशियों की ब्लाक परिसर पर लगी भारी भीड़, सुरक्षा में तैनात रही पुलिस

 

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी- ब्लाक मुख्यालय पर नामांकन पत्र जमा करने के लिए रविवार को पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों का मेला लगा रहा नामांकन स्थल के बाहर प्रत्याशियों के समर्थकों की भारी भीड़ रही। कुरतरा गांव से पत्रकार खेमपाल ने अपनी पत्नी महिला प्रत्याशी के साथ पूरे जोश खरोस के साथ नामांकन स्थल पर पहुंच कर अपना पर्चा भरा।

गांव रहेपुरा जागीर से भीड़ के साथ पहुंचे राजेश राजपूत ने अपनी पत्नी ममता का पर्चा भरा गांव अगरास से मुकेश युध्वंशी औंध से सोनू सिंह ने पर्चा भरा।परिसर में बैरिकेडिंग पर पुलिस की तैनाती की गई थी।जहां पर सिर्फ प्रत्याशी व प्रस्तावकों को नामांकन के लिए जाने दिया जा रहा है।

सुबह काउंटर खुलते ही प्रत्याशियों में पर्चा दाखिल करने की होड़ लग गई। घटों लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा।फिर भी नामांकन पत्र जमा करके ही दम लिया ।भीड़ को नियंत्रित करने के लिए थानाध्यक्ष अश्ववनी कुमार व चौकी इंचार्ज दुष्यंत गोस्वामी भारी पुलिस बल के साथ भीड़ को नियंत्रित करते रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शादी कराने के नाम पर डरा-धमका कर अवैध रूप से धन उगाही करने वाले गिरोह का पर्दाफाश 09 अभियुक्त गिरफ्तार, कब्जे से अवैध तमंचा, कारतूस, मोटर साइकिल व नगदी बरामद

थाना राजगढ़ जनपद मीरजापुर पर दिनांकः 20.03.2024 को वादी जगत राम पुत्र स्व0 कल्लू निवासी …