Breaking News

Breaking आमाडांड के पार्किंग में डीज़ल चोरी करते एक चोर पकड़ाया बाकि फरार

रिपोर्ट-मुकेश कुमार रायb ibn24x7news anuppur

अनूपपुर/आमाडांड- अनूपपुर जिले के थाना रामनगर अंतर्गत ग्राम पंचायत आमाडांड के आमाडांड खुली खदान कॉलरी के पार्किंग नं 1 में लगभग रात 2:30 बजे 8 से 10 के ग्रुप में डीजल चोरों ने धाबा बोला । जिसमें तीन गाड़ियों का ताला तोड़कर डीजल टंकी से गाड़ी नं CG-30-1132, MP-65GA-0988, CG-04JD-3880 से लगभग 300 लीटर डीजल पार होना बताया जा रहा है। डीजल चोरी करने आये चोर के पास से एक गुप्ती और एक सटक पाइप, एक केन जिसमें डीजल लगभग 40 लीटर बताया जा रहा है ।

पार्किंग चला रहे ओमप्रकाश,राजेश निवासी मलगा ने बताया। कि हम लोग पार्किंग में लगे गाड़ियों की रात में गश्त कर देख भल करते है। रात 2:30 बजे 8 से 10 की संख्या में चोर आये और दो गाड़ियों का डीजल पार कर दिए। तीसरे गाड़ी की डीजल चोरी करते अंकुश निवासी मलगा को पकड़ लिया गया।और पूछे जाने पर अंकुश के द्वारा कुछ साथी का नाम भी बताया गया और भाग जाना बताया गया।

मोटर मालिक अजीत राय

इनका कहना है कि मंदी की मार से मोटर मालिकों की कमर टूट चुकी है महीने में लगभग 1 या 2 चक्कर लगता है इससे ड्राइवर का पेमेंट करना मुश्किल हो गया है किस्तें तीन महीने की टूटी हुई है

मेरी गाड़ी से लगभग 100 लीटर डीजल चोरी हो गया है। ये चोर हमारी गाड़ियों से डीजल चोरी कर दुकानों में बेचते है।पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ी कार्यवाही नही होने से इनका मनोबल बढ़ता है और ये चोरी करते है।मेरे को जानकारी होने पर मैंने तत्काल पुलिस को थाने रामनगर में जाकर इसकी सूचना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )