Breaking News

आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर यूपी में जन कल्याणकारी कार्यों को घर-घर तक पहुंचाएगी : दिलीप पांडेय

https://youtu.be/s3s8_BWKFds

https://youtu.be/N8xS6ZFboQg

https://youtu.be/K3FzPGsSO7Q

https://youtu.be/N8xS6ZFboQg

https://youtu.be/M-WTDpIoxGg

रिपोर्ट : ओ पी श्रीवास्तव IBN NEWS

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व दिल्ली के तिमारपुर से विधायक माननीय दिलीप पाण्डेय व आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष माननीय सभाजीत सिंह ने सोमवार को मुगलसराय के कलश मण्डप लाज में कई लोगों को पार्टी में शामिल कराया जिसमें कई लोग ऐसे थे जो पूर्व मे पंचायतों के चुनाव लड चुके हैं । उसके उपरांत कार्यकर्ताओं से संवाद किया । दिलिप पांडेय जी ने कहा कि जन जन ऑक्सीजन अभियान का से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश के लोगों के दिलों में बनाई है । दिलिप पांडेय जी ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व वाली सरकार ने जो बेहतरीन व मुफ्त शिक्षा की व्यवस्था की है , दिल्ली में जो मोहल्ला क्लीनिक सहित स्वास्थ्य के संबंध में अभूतपूर्व कार्य किए हैं , महिलाओं को सुरक्षा दिया है , वह अभूतपूर्व है । दिल्ली के स्कूलों की चर्चा पूरे विश्व में है इसीलिए अमेरिका की प्रथम महिला मिलेनिया दिल्ली के स्कूलों को देखने के लिए आई थी।

दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक को देखने संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव कोफी अन्नान आये , जो यह प्रमाणित करता है कि दिल्ली के कार्यों की प्रशंसा देश में ही नहीं पूरे विश्व में हो रही है। आम आदमी पार्टी का प्रभाव व कारवां अपने कार्यों की बदौलत आज उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में बहुत तेजी से बढ़ रहा है । आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जन जन अक्सीजन अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के घर घर में जा रहे हैं और कोरोना काल में लोगों के लिए एक सहारा बने हुए हैं । इसी की बदौलत उत्तर प्रदेश में पहले जहां आम आदमी की आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता 1% थी, अब वह 18% को पार कर रही है दिलीप पांडे जी ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी जाति धर्म की राजनीति नहीं करती बल्कि सभी धर्मों, सभी जातियों को साथ लेकर चलती है ।

दिलिप पाण्डेय नें कहा कि बहुत से लोग कहते हैं कि आम आदमी पार्टी बहुत अच्छा कार्य कर रही है , तथा इस वजह से आम आदमी पार्टी से जुडना चाहते हैं, मैं उनसे कहता हूँ कि आप अच्छे कार्यों में लग जाईये तो बस इसी से आप आम आदमी पार्टी के सदस्य हो गये ,चाहे पार्टी से जुड़े या न जुड़े । इसके पूर्व प्रदेश के अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा आम आदमी पार्टी प्रदेश में पंचायत चुनाव पूरी मजबूती से लडेगी इसके लिए पार्टी ने उत्तर प्रदेश के हर जिले में महा अभियान चला रखा है, बडी स॔ख्या में लोग आम आदमी पार्टी से जुड रहे हैं । सभाजीत सिंह ने हाथरस के वीभत्स घटना की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में कराने की मांग की । प्रदेश सचिव देवकांत वर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की छवि देश के सबसे स्वच्छ और सबसे तेजी से बढ़ने वाली पार्टी के रूप में है आम आदमी पार्टी जनहित के कार्यों को उठा रही है तथा दिल्ली में माननीय अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में जो काम हुआ है उसे यूपी के घर घर तक पहुंचा रही है। आम आदमी पार्टी आंदोलन से पैदा हुई पार्टी है,इसे आगे बढ़ने से कोई रोकने वाला नहीं है । देव कांत वर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी हर गरीब मजलूम के साथ खड़ी है आम आदमी पार्टी गांव के किसानों के साथ खड़ी है , बिजली कर्मचारियों के साथ खड़ी है, बच्चों के अभिभावकों के साथ खडी है ।

https://youtu.be/PRHprrX6piw

आम आदमी पार्टी अपने संघर्ष को जारी रखेगी । इसके पूर्व आम आदमी पार्टी में भाजपा सहित कई दलों के कुल 30 लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए , इसमें से जिला पंचायत पद के पूर्व में चुनाव लड चुके 6 प्रत्याशी भी शामिल हुए भाजपा व अन्य दलों से आए लोग भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए । जिन्हें पार्टी का प्रमाण पत्र भी दिया गया । आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित हुई जिसमें मीडिया बंधुओं से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विधायक दिलीप पांडे जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश जी की योगी सरकार धर्म व जाति की राजनीति कर रही है।बेटियों के बलात्कार हो रहे हैं, जिसे योगी सरकार रोक नहीं पा रही है। महिलाओं को सुरक्षा देने में योगी सरकार पूरी तरह नाकाम है । हाथरस की घटना को भी योगी सरकार धर्म का रूप देखकर धार्मिक उन्माद पैदा करने की कोशिश कर रही है ।

https://youtu.be/w5_PeZl16-k

गौरतलब है कि आज आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद माननीय संजय सिंह जी को शामिल होना था लेकिन अचानक कार्यक्रम बदलते हुए माननीय संजय सिंह हाथरस चले गए और उनकी जगह आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिल्ली के विधायक दिल्ली विधानसभा ह्वीप अध्यक्ष दिलीप पांडे व प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कार्यक्रम में शिरकत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कला प्रसाद सोनकर तथा कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ अधिवक्ता आम आदमी पार्टी आम आदमी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी संतोष कुमार पाठक ने किया । कार्यक्रम को महिला विंग की प्रदेश सचिव प्रियंका प्रजापति, प्रदेश उपाध्यक्ष सुशीला वर्मा आदि ने संबोधित किया । कार्यक्रम के में जिला सचिव प्रवीण चौबे, पंकज मिश्रा ,आशीष विश्वकर्मा, डा दयाराम अमरीश सिंह ,संतोष सिंह, परितोष कुमार ,महेंद्र, राजकुमार यादव, सुलेमान, मेराज अहमद, देवानंद यादव, पंकज सिंह, शिव मुनि जी, राजेश यादव ,प्रभाकर वर्धन सिंह, प्रिंस मोदनवाल, विशाल तिवारी आदि कार्यकर्ता के साथ नारी शक्ति की टीम व सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

https://youtu.be/w5_PeZl16-k

https://youtu.be/irMMg-B65CA

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

पूर्व जिला पंचायत की सड़क हादसे में मौत

संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS 28/10/2020 मवई अयोध्या – पटरंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत मोटोली …

बीकॉम सेकेंड इयर की छात्रा को गोली मारने वाले आरोपी सहित दो गिरफ्तार

  रिपोर्ट बी. आर. मुराद IBN NEWS फरीदाबाद,हरियाणा फ़रीदाबाद:पलवल एवं मेवात तक पांच घंटे चले ऑपरेशन …

UP112, 18 दिवसीय प्रशिक्षण समारोह समापन

रिपोर्ट   राम सागर तिवारी IBN NEWS बलरामपुर बलरामपुर- परियोजना यूपी-112 अन्तर्गत जनपद बलरामपुर में चल …

“मिशन शक्ति” एडीजी जोन वाराणसी द्वारा किया गया शुभारंभ

ब्यूरो रिपोर्ट ओ पी श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली चंदौली : “मिशन शक्ति” के अन्तर्गत थाना …

चंदौली : आरटीओ कार्यालय स्थित दुकानों पर छापा, कूटरचित दस्तावेजों सहित 04 गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ओ पी श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली जनपद चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here