Breaking News

हेलो गैंग’ का सरगना निकला आगरा जिला पंचायत सदस्य, कई मुकदमों में था वांछित, हुआ गिरफ़्तार

 

आगरा । जनपद के थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत जैतपुर कचौरा मार्ग पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हेलो गैंग के सरगना गैंगस्टर में वांछित आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया। हैरानी की बात यह सामने आई कि यह सरगना जिला पंचायत सदस्य निकला जो अब तक पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा था।

जानकारी के अनुसार आगरा जनपद के शहर देहात में बढ़ते साइबर अपराधों को रोकने के लिए पुलिस अपराधियों को चिन्हित कर धर पकड़ कर रही है। हाईटेक हो रहे समय में अपराधियों का भी अपराध करने का तरीका बदल गया है। अपराधी लोगों को तरह तरह के प्रलोभन देकर ऑनलाइन ठगी कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के तडेहता, भगतन पुरा, गुमान सिंह पुरा, मझटीला आदि गांवों मे लोग फोन व अखबारों में विज्ञापन देकर भोले भाले लोगों को स्पा, मसाज, नौकरी, लॉटरी आदि के नामपर ठग रहे थे। ऐसा ही एक वाकया जैतपुर थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां पुलिस ने बड़ी सफलता हाथ लगी है।

 

मुखबिर की सूचना पर रविवार को चेकिंग के दौरान पुलिस ने हेलो गैंग के सरगना को गिरफ़्तार किया है जो साइबर अपराध एवं गैंगस्टर में वांछित चल रहा था। पकड़ा गया यह सरगना वर्तमान में जनपद के वार्ड संख्या 50 से जिला पंचायत सदस्य बन्ने सिंह राजपूत है। पुलिस के मुताबिक जिला पंचायत सदस्य पर हैल्लो गैंग,व गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित आरोपी पर कार्यवाही की गई है। पुलिस ने पकड़े गए हेलो गैंग के सरगना आरोपी को कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

 

वहीं इस संदर्भ में थाना प्रभारी जैतपुर योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि आरोपी बन्ने सिंह राजपूत पर गैंगस्टर के मामले में कार्यवाही की गई है। वह कई राज्यों के लोगों को प्रलोभन देकर ऑनलाइन ठगी करता था। हेलो गैंग एवं गैंगस्टर के मामले में वांछित की पुलिस तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर जेल भेजा गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

द्वितीय विश्व युद्ध का हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजेठिया नहीं रहे—-

प्रणव तिवारी,उपसम्पादक गोरखपुर -द्वितीय विश्वयुद्ध के हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजीठिया पे अपने जीवन …