Breaking News

फरीदाबाद: एक तरफा प्यार के बाद मर्डर करने वाले आशिक को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

फरीदाबाद:एक तरफा प्यार में पागल एक आशिक ने चुपके से लड़की के घर सेक्टर-3 मकान नंबर 1456 में घुस गया और उससे अपने प्यार का इज्हार किया जब लड़की ने उससे प्यार और शादी करने से इंकार कर दिया तो उसने लड़की के साथ जोर जबदस्ती की और मंसूबे में नाकाम होने पर लड़के ने क्रिकेट के बैट से पहले उसके सिर पर हमला किया और फिर उसने उसके ऊपर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया | जिससे लड़की की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वह शख्स वहां से अपने चेहरे पर कपड़ा डाल कर फरार हो गया। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में आते जाते हुए का लड़के की तस्वीर कैद हो गई थी | और उसी तस्वीर के सहारे पुलिस आरोपी लड़के तक पहुंच गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शख्स मृतका लीजा के पड़ोस का ही रहने वाला हैं,पुलिस कमिश्नर कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने आज खुलास किया।

पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सेक्टर-7 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-3 के मकान न. 1456 में 17 मई को दोपहर के वक्त एक 18 वर्षीय लड़की की हुई हत्या के आरोपी आकाश को पुलिस ने रेवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया है | आरोपी मृतका लीजा के आसपास का रहने वाला हैं। पूछताछ मे आरोपी आकाश ने पुलिस को बताया कि वह लड़की से प्यार करता था पर लड़की हर बार उसे प्यार की बात को नकार देती थी। इससे वह लड़की से अंदर खाने खफा रहता था। उस तक पहुंचने के लिए उसने उसके घर की रेकी की और इस दौरान उसे पता चला कि लड़की लीजा के माता-पिता जोकि सरकारी स्कूल में टीचर हैं वह लोग सुबह के वक्त ड्यूटी पर चले जाते हैं और उसका छोटा भाई जो हैं|

वह स्कूल चला जाता हैं और लड़की लीजा अपने घर में अकेली रहती हैं, इसके बाद वह उसके घर में घुसने का रास्ता तलाशा करता हुए उसे पता चला कि 12 से 1 बजे के बीच दिन में पानी सप्लाई देने वाला आता है उसके लिए लड़की अपने घर का दरवाजा खोलती है इसी दौरान उसने घर में घुसने का जरिया बनाया। उनका कहना हैं कि बीते 17 मई को दोपहर के एक बजे उसके घर पानी देने के लिए पानी वाला आया जैसे ही मृतका लीजा ने पानी लेने के लिए अपने घर का दरवाजा खोला और घर के अंदर से पानी के लिए बोतल लेने गई। इस बीच आरोपी आकाश उसके घर में घुस गया और किसी कमरे में जाकर छुप गया जिसका पता लड़की को नहीं लगा। उनका कहना हैं कि जैसे पानी वाला पानी देकर चला गया और लड़की ने अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

इसके बाद लड़की के पास वह पहुंच गया | लड़की से बार-बार उसने अपने प्यार का इज्हार किया और कहा कि मैं तुझसे शादी करना चाहता हूं | हर बार लड़की ने उससे मना करती रही इसके बाद आरोपी आकाश उससे जोर जबरदस्ती करने लगा पर लड़की हर बार अपने आप को उससे बचाती रही जिससे आरोपी उसके प्रति आग बबुला हो गया और वहां रखे क्रिकेट के बैट से उसके सिर पर जोरदार हमला कर दिया। क्योंकि लड़की उसको पहले से जानती थी उसे डर था कि उसकी इस हरकत का पता किसी और को न चल जाए,इसलिए घर में रखे चाकू से उसके ऊपर कई वार किए जिससे लड़की लीजा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उनका कहना हैं कि आज आरोपी आकाश को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है इस दौरान उससे गहराई से पूछताछ किया जाएगा। इस मामले में और कोई शख्स शामिल है तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

About IBN24X7NEWS

Check Also

breaking: ममता से नाराज कोलकाता के 80 डॉक्टरों ने सामूहिक इस्तीफा दिया, डॉक्टरों की हड़ताल पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बोले– डाक्टरों को धमका रही है ममता

report ajay pandey ibn24x7news chitrakoot पश्चिम बंगाल में हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों में से 80 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *