Breaking News

कोरोना मरीज से इलाज के नाम पर निजी अस्पताल में ठगी का आरोप

 

अयोध्या रिपोर्टर कामता शर्मा

अयोध्या जिले में समर्पण नर्सिंग होम के बाद अब गंगा हेल्थ केयर सेंटर पर कोरोना मरीज के इलाज के नाम पर धन हड़पने की शिकायत हुई है। एक युवक ने कोरोना संक्रमित होने पर नर्सिंगहोम के चिकित्सक पर रैमडीसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन सिलेंडर व इलाज के लिए धन हड़पने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत पीड़ित ने जिलाधिकारी, सीएमओ व मुख्यमंत्री करते हुए जांच कराने व रूपया वापस दिलाने की मांग किया है।


शहर के डिफेंस कॉलोनी निवासी मो. फैसल का आरोप है कि सांस फूलने व बुखार से तबियत बिगड़ने पर 21 अप्रैल को स्थिति गंभीर होने पर स्वजनों ने इलाज के लिए नाका स्थित गंगा हेल्थ केयर एवं हास्पिटल में भर्ती करवाया। अस्पताल की तरफ से कई टेस्ट कराये गये।

चेस्ट सीटी रिपोर्ट मिलने पर सेंटर के संचालक ने कोरोना से हालात गंभीर बताते हुए तीन रैमडेसिविर इंजेक्शन मंगाने के लिए 18 हजार के रेट से 54 हजार, आक्सीजन सिलेंडर के लिए 14 हजार, बेड चार्ज व दवा के नाम पर 16 हजार रुपये जमा करवाये । इसमें से 23 हजार रुपये ऑनलाइन व बाकी नगद जमा किये गये। 22 अप्रैल को तबियत और बिगड़ने पर स्वजनों को पता चला कि रुपये लेने के बाद भी इंजेक्शन नहीं लगाया गया है, जिसके बाद रात एक बजे स्वजनों ने मेडिकल कॉलेज दर्शननगर ले जाकर भर्ती करवाया।

इस बारे में गंगा केयर सेंटर के संचालक डॉ. एसके मिश्र ने बताया कि शिकायतकर्ता ही आक्सीजन सिलेंडर व रेगुलेटर लेकर चला गया है। उसी को मांगा गया तो झूठा आरोप लगाया जा रहा है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का किया जोरदार स्वागत

गोरखपुर/सहजनवा। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का विधानसभा सहजनवा के थाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *