Breaking News

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

फोन कर परिजनों को भी देता था धमकी

जनकपुर पुलिस की कार्यवाही

कोरिया – जिले के जनकपुर थाना अंतर्गत ग्राम भरतपुर में युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने और परिजनों को भी फोन कर धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल की राह दिखा दी है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता थाना आकर अपराध पंजीबद्ध कराई की 8 साल पहले वह रिश्तेदारी में भरतपुर आई थी। उसी समय उसकी मुलाकात आरोपी से हुई। जान पहचान बढ़ने पर आरोपी ने उसे भरतपुर के प्रा0 शा0 स्कूल के पास बुलाया और वहां उसके साथ जबरजस्ती शारीरिक संबंध बनाया।

युवती ने जब इसका विरोध किया और घर मे बता देने की धमकी दी तो आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया। उसके बाद युवक को जब भी मौका मिलता वह युवती के साथ संबंध बनाता रहता था। इसी बीच आरोपी ने उसकी फोटो खींच ली और उसे वायरल करने की धमकी देने लगा और शादी करने से भी इंकार कर दिया।आरोपी युवक के द्वारा शादी करने से मना करने के बाद पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तो मालूम हुआ की युवक का नाम रवि केंवट है और वो पहले से शादी शुदा है और दो बच्चों का पिता है।

 

आरोपी युवक यहीं नही रुका उसने पीड़िता के परिजनों को भी युवती के फोटो को वायरल करने की धमकी देनी शुरू कर दी साथ ही फोन पर गाली गलौच भी करने लगा।युवती के परिवार वाले जब शादी के लिये कोई रिश्ता देखते तो उसमें भी बाधा उत्पन्न करने लगा और युवती के भतीजे को अगवा करने की भी धमकी देने लगा। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस अधीक्षक कोरिया चन्द्रमोहन सिंह के निर्देश तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व अनुविभागीय पुलिस अधिकारी मनेन्द्रगढ़ कर्ण कुमार ऊके के मार्गदर्शन में थाना जनकपुर पुलिस द्वारा आरोपी रविकांत पतवार पिता स्व.शंकर कुमार पतवार उम्र 35 वर्ष सा.भरतपुर थाना जनकपुर जिला कोरिया (छ0ग0) को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

 

सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक जवाहर लाल गायकवाड़, सउनि अजय बघेल, सउनि चित्रबहोर यादव, सउनि एल.सी. कश्यप, प्र.आर. महेश साहू, प्र.आर. बालकृष्ण राजवाड़े, प्र.आर.रविन्द्र कुरे, आर. विनोद टोप्पो,ओमप्रकाश राजवाड़े, नीरज पढ़ियार, रघुनन्दन सिंह, सुनील तिर्की, विजय राजवाड़े, जयकुमार निकुंज,मनोज चौधरी, एम.आर.दिनको तिर्की, अर्जुन टोप्पो, रजभान परस्ते,अजीत राजवाड़े,अरविन्द मिश्रा की सराहनीय भूमिका रही।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …