Breaking News

बबुआ बिगाड़ेगा बुआ का खेल

बसपा के नौ विधायक बने बागी अखिलेश से मिलने को पहुँचे पार्टी कार्यालय

लखनऊ एक तरफ जहां बिहार में लोकजनशक्ति पार्टी में संग्राम मचा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में भी बसपा के 9 बागी विधायकों की वजह से सूबे में सियासत का पारा बढ़ गया है। आज बहुजन समाज पार्टी के 9 विधायक समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात करने वाले हैं। सपा प्रमुख से मिलने के लिए बसपा के बागी विधायकों का समाजवादी पार्टी के लखनऊ कार्यालय पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। सपा के लखनऊ दफ्तर में ही इन बागी विधायकों और अखिलेश यादव के बीच मीटिंग होगी।


सपा प्रमुख से मिलेंगे ये विधायक
हाकिम लाल बिंद, वंदना सिंह, रामवीर उपाध्याय, अनिल सिंह, असलम रैनी, असलम चौधरी, मुज्तबा सिद्दिकी, हरगोविंद भार्गव, सुषमा पटेल

★मायावती बसपा कार्यकर्ताओं से कह चुकी हैं ये बात
उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटीं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी के लोगों को ‘कैडर’ पर ज्यादा भरोसा करने की बात कह चुकी हैं। पिछले शनिवार को बसपा के उत्‍तर प्रदेश राज्‍य मुख्यालय में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं से विमर्श के बाद अपने संबोधन में मायावती ने बसपा की राजनीतिक व सामाजिक गतिविधियों के साथ-साथ सर्वसमाज में पार्टी का जनाधार बढ़ाने पर जोर दिया था।

बसपा मुख्‍यालय से जारी बयान के अनुसार मायावती ने कार्यकर्ताओं से दो टूक कहा, “पार्टी के लोगों को कैडर पर ज्यादा भरोसा करना चाहिए न कि उन नेताओं पर जो परम पूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर व मान्यवर कांशीराम का नाम तो लेते हैं, लेकिन निजी स्वार्थ को इतना महत्व दे देते हैं कि पार्टी व मूवमेंट को भी आघात लगाने से नहीं हिचकते और बिक जाते हैं।” बसपा प्रमुख ने कहा, “अन्ततः ऐसे लोग पार्टी से ज्यादा अपना ही अहित करते हैं भले ही इसका एहसास उन्हें बाद में होता है, ऐसे लोगों से सावधानी बनाए रखना जरूरी है।”

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का किया जोरदार स्वागत

गोरखपुर/सहजनवा। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का विधानसभा सहजनवा के थाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *