Breaking News

बहराइच : जान जोखिम में डालकर बरसात के दिनों नंदवल चौराहा तक पहुंचते हैं लोग, बरसात के दिनों रोड पर भर जाते हैं घुटनों तक पानी

 


*रिपोर्ट- कैलाश नाथ राना ibn24x7news*

जनपद बहराइच के वजीरगंज नंदवल में थोड़ी सी बारिश से गांव के रोड पर भारी जलभराव से लोको निकलना मुश्किल पड़ रहा है बहुत सी महिलाएं मोटरसाइकिल से गिर कर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है।एवं आसपास रहने वाले लोगों के लिये अब आफत बन गई है। जल निकासी की कोई उचित व्यवस्था नहीं होने की वजह से कई इलाकों में पानी भरने भारी किचड भरा हुआ है। पानी रुकने से उसमें से आने वाली बदबू और गंदगी के कारण लोग बीमारी फैलने के डर से सहमा हुआ है।

वजीरगंज नंदवाल वालों की समस्या बरसात ने बढ़ा दी है। कोई इंतजाम नहीं होने के कारण रोड व कई जगह में हालात बदतर होते जा रहे हैं।

नंदवल निवासी सतेंद्र वर्मा ने बताया जल भराव की समस्या से ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़ी ।नंदवान गांव के पुरवा मे मुख्य रोड के ऊपर पानी भरा होने के कारण गांव में पानी निकासी की समस्या से ग्रामीणों के अलावा दूरदराज से आने जाने वाले लोगों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

ibn24x7news रिपोर्टर कैलाश नाथ राना ने मौके पर पहुंचकर देखा तो क्षेत्र में आने जाने वाले राहगीरो को भारी समस्याओं से जूझना पड़ रहा था।यहां केवल ग्रामीण और राहगीर ही नही सरकारी स्कूल जाने वाले बच्चे भी जल भराव का सामना कर रहे है। मदरसा एवं पूर्व माद्यमिक विद्यालय और प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चो को भी घुटने तक पानी से होकर स्कूल जाना पड़ रहा है।
नंदवल गांव निवासी समाजसेवी सतेंद्र वर्मा ने जिला प्रशासन से मांग की है कि रोड पर भरे जलभराव एवं कीचड़ से मुक्ति दिलाने के लिए, जल निकासी की कोई व्यवस्था कराई जाए जिससे रोड पर पानी ना भर सके जिससे लोगों को आने जाने में कोई असुविधा ना हो।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

गोसाईंगंज पुलिस ने नशीला पदार्थ (गांजा ) के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ़्तार

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या 29/11/2020 अयोध्या – श्रीमान पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस …

बड़ी खबर: दुकान पर मास्क न लगाने पर 7 दिन के लिए दुकान होगी सील – डीएम 

संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS   29/11/2020अयोध्या – जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने चिकित्सकों, …

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल के द्वारा एक लाख रुपये सहायता राशि चेक के माध्यम से पीडित परिवार को दिया

श्रावस्ती ! जनपद के विकास क्षेत्र गिलौला के अंतर्गत ग्राम पंचायत मोहमदापुर में आज समाजवादी …

देवो के स्वागत के लिए महादेव की काशी मे पीएम मोदी

टीम (IBN NEWS) वाराणसी: काशी का देव उत्सव ‘देव दीपावाली’ का इंतजार हर कोई पूरे …

मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी के द्वारा की गई विडियों कॉन्फ्रेंसिंग

रिपोर्ट सिद्धार्थ तिवारी IBN NEWS फ़िरोज़ाबाद आज जिला मुख्यालय दबरई में इस कांफ्रेंस का किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *