बारामूला: कशमीर घाटी से ताजा खबर ‘पंचायत सदस्य गुलमर्ग होटल’ में शिफ्ट हुए

बारामूला: उत्तरी कश्मीर में भाजपा से जुड़े कई पंचायत सदस्यों को पिछले दो दिनों में पुलिस द्वारा गुलमर्ग के एक होटल में स्थानांतरित कर दिया गया है। कई बीडीसी चेयरपर्सन को भी गुलमर्ग में स्थानांतरित कर दिया गया है जहां वे कड़ी सुरक्षा के बीच होटल में रह रहे हैं। सूत्रों ने कहा कि सरकार उत्तरी कश्मीर के जिलों के सभी नगरपालिका वार्ड प्रतिनिधियों और पंचायत सदस्यों को सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित कर देगी, हालांकि ये सदस्य अपने निवास और मूल स्थानों पर सुरक्षा चाहते हैं।
हालांकि, कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा देने के लिए चुना है। बारामुला जिले के एक भाजपा कार्यकर्ता, जिन्होंने भाजपा से इस्तीफा दे दिया था, ने कश्मीर रीडर को बताया, “कई क्षेत्र हैं जहाँ आतंकवादी या उनके सहयोगी अभी भी काम कर रहे हैं। स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने स्पष्ट रूप से हमें बताया कि उनके पास अपने गाँव, मुहल्ले या कस्बे में प्रत्येक कार्यकर्ता को सुरक्षा प्रदान करने के लिए कोई आदेश नहीं हैं, इसलिए हमने अपने पदों से इस्तीफा देने का फैसला किया। ”
कुछ पंचायत सदस्यों और नगर निगम के वार्ड प्रतिनिधियों ने भी सोशल मीडिया पर अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।
बारामुला के भाजपा कार्यकर्ता नेi कहा, “हमने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के सामने इस्तीफा दे दिया क्योंकि हम जानते हैं कि आतंकवादी इसका अनुसरण कर रहे हैं।” (सूत्रों से आ रही खबर).

ब्यूरो रिपोर्ट,
जहाँगीर अहमद,
जामू और कशमीर.

IBN NEWS.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here