Breaking News

यूपी में 2 दिन का बड़ा लॉक डाउन, गुरुवार सुबह तक पाबंदी

 

IBN NEWS

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है यूपी में 2 दिन के लिए lock-down बढाया गया है यानी अब मंगलवार, बुधवार को भी रहेगा लॉकडाउन, गुरुवार सुबह 7:00 बजे तक जारी रहेगा लॉकडाउन.

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है आपको बता दे कोरोना वायरस का प्रकोप उत्तर प्रदेश में लगातार जारी है इसी के चलते उत्तर प्रदेश सरकार ने पहले वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान किया था लेकिन उसे सोमवार तक बढ़ा दिया था यानी शुक्रवार शाम से मंगलवार की सुबह तक था लेकिन अब इस पाबंदी को मंगलवार, बुधवार के लिए लागू कर दिया गया है इसके दौरान किसी व्यक्ति का बेवजह बाहर निकलना बंद रहेगा, बाजार बंद रहेंगे, सप्ताहिक मार्केट नहीं लगेगी. हालांकि जरूरी क्षेत्र के लोगों को छूट रहेगी और परिवहन भी जारी रहेगा.

तमाम पाबंदियों के बाद भी यूपी में कोरोना रुकने का नाम नहीं ले रहा है प्रदेश में औसतन हर दिन 30000 से ज्यादा कोरोना के केस आ रहे हैं. बीते दिन भी 30,000 से ज्यादा केस सामने आए जबकि 288 मौतें दर्ज की गई है इस वक्त कोरोना के करीब तीन लाख एक्टिव मरीज है.

प्रदेश के बड़े शहरों में इस वक्त ऑक्सीजन, बेड की किल्लत है लखनऊ, मेरठ, कानपुर, वाराणसी, नोएडा, गाजियाबाद में लोगों को बेड नहीं मिल रहा है वहां ऑक्सीजन के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हत्या के दो आरोपितो को बांसगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार।

रिपोर्ट ब्युरो   गोरखपुर में अपराध एवं अपराधियो पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाये जाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *